Move to Jagran APP

मेले में महिलाओं ने की जमकर खरीदारी

इसमें 50 स्टॉल लगाए गए हैं और राची के अलावा दिल्ली, कोलकाता, मुंबई आदि जगह के स्टॉल भी यहा लगाए गए हैं।

By JagranEdited By: Published: Tue, 03 Jul 2018 04:59 PM (IST)Updated: Tue, 03 Jul 2018 04:59 PM (IST)
मेले में महिलाओं ने की जमकर खरीदारी
मेले में महिलाओं ने की जमकर खरीदारी

जागरण संवाददाता, राची : आइना फैशन एंड लाइफ स्टाइल प्रदर्शनी की शुरुआत सोमवार को मेन रोड स्थित होटल कैपिटल हिल में हुईए यह दो दिवसीय एग्जीबिशन है। प्रदर्शनी का उद्घाटन कल्पना सोरेन ने दीप प्रज्जवलित कर किया। इसमें 50 स्टॉल लगाए गए हैं और राची के अलावा दिल्ली, कोलकाता, मुंबई आदि जगह के स्टॉल भी यहा लगाए गए हैं। इस बार एग्जीबिशन में कलकत्ताए दिल्ली आदि के स्टॉल पर उपलब्ध राखिया आकर्षण का केंद्र होंगी।

prime article banner

प्रदर्शनी के पहले दिन महिलाओं की अच्छी खासी भीड़ देखने को मिलीए महिलाएं साड़ियों से लेकर ज्वेलरी तक की शॉपिंग करती नजर आई। गोटा पत्ती प्रिंट्स की साडियाए सूटए फुट वियरए बैगए फैन्सी बेड कवरए इमिटेशन ज्वेलरीए रियल ज्वेलरी आदि के स्टॉल देखने को मिले। इस बार प्रदर्शनी का मुख्य आकर्षण वेडिंग एंड राखियो की खास कलेक्शन है।

स्टोन वाली राखी :

विभिन्न स्टॉल पर राखी की आकर्षक डिजाइन उपलब्ध हैं। स्टोन वाली राखी व रेशम के धागे से बनी राखिया लोग पसंद कर रहे हैं। इनकी कीमत 50 रूपये से शुरू है व 400 रूपये तक जाती है।

हर्बल स्किन केयर उत्पाद बन रहा युवतियों की पसंद :

डी टैनिंगए एंटी टैनए स्किन पॉलिशिग के लिए हर्बल उत्पाद भी उपलब्ध है। इनमें किसी भी तरह का केमिकल इस्तेमाल नहीं किया गया है। इस स्टॉल में काफी भीड़ देखी गईए लोगों ने हर्बल उत्पाद की खूब खरीदारी की।

हैंडमेड साड़िया रहीं खास :

सिल्क व तात की साड़ियों की खूब खरीदारी हुई। यह साड़ी हैंडमेड हैं और कलकत्ता के स्टॉल पर यह उपलब्ध है। इस स्टॉल पर महिलाओं की भीड़ सबसे ज्यादा दिखी। डबल साइड दुपट्टा लोगों के बीच खूब हिट हो रही है। इनकी कीमत 2000 रुपये से लेकर 7000 है।

बेडशीट की भी हुई खूब खरीदारी :

दिल्ली के स्टॉल पर खास कॉटन बेडशीट उपलब्ध है। इस स्टॉल पर खरीदारों ने जमकर खरीदारी की। गहरे लरंग में बेडशीट लोगों को लुभा रही हैं। इनकी कीमत 1500 से शुरू है।

बच्चों के लिए पेंसिल बॉक्सए बैग :

एग्जीबिशन केवल महिलाओं के लिए ही नहीं हैं बल्की यहा बच्चों के लिए खास पेंसिल बॉक्सए टिफिन बॉक्सए बैग्स आदि उपलब्ध हैं। बच्चों को भी यह एग्जीबिशन आकर्षित कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.