कोडरमा, जासं। कोडरमा जिले के प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ वीरेंद्र कुमार के साथ तिलैया थाना प्रभारी रहे रामनारायण ठाकुर समेत पुलिस के जवानों के द्वारा मारपीट किए जाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। आइएमए के आह्वान पर एक दिवसीय हड़ताल का असर दिखने लगा है। खासकर झुमरीतिलैया शहर के राजगढ़िया रोड और डॉक्टर गली में सन्नाटा पसरा है। डॉक्टर चैंबर और निजी क्लीनिक के बाहर ताला लटका हुआ है, वहीं अल्ट्रासाउंड क्लीनिक भी बंद है।

निजी क्लीनिक और अल्ट्रासाउंड क्लीनिक के बाहर संचालकों ने आज क्लीनिक बंद रखने की सूचना चिपका दी है। वहीं दूसरी तरफ इलाज और जांच के लिए आने वाले मरीज वापस लौट रहे हैं। गौरतलब है कि 10 अगस्त को जिले के प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ वीरेंद्र कुमार के साथ झंडा चौक के निकट तिलैया थाना प्रभारी रहे रामनारायण ठाकुर और पुलिस के जवानों ने जमकर मारपीट की थी। इसके आलोक में जिले के तमाम चिकित्सकों में आक्रोश है।

मंगलवार शाम आइएमए की बैठक में जिले के तमाम चिकित्सकों ने एक दिवसीय हड़ताल का आह्वान किया था और लाइन हाजिर किए गए तिलैया थाना प्रभारी राम नारायण ठाकुर समेत पुलिस के 5 जवानों की बर्खास्तगी की मांग कर रहे हैं। वहीं आम लोगों में भी इस घटना को लेकर पुलिस के प्रति आक्रोश है।

घटना की निंदा करते हुए लोगों का कहना है कि पुलिस ने जिस तरह से डॉ वीरेंद्र के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया है, वह कतई बर्दाश्त योग्य नहीं है। इस घटना में शामिल पुलिसकर्मियों को अविलंब बर्खास्त किया जाना चाहिए। वहीं दूसरी तरफ डॉ वीरेंद्र के साथ हुई मारपीट की घटना के विरोध में भाजपा की ओर से आज शाम मशाल जुलूस भी निकाला जाएगा।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021