रांची, जेएनएन। झारखंड में गुुरुवार को अबतक 45 कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई है। इनमें सबसे अधिक 13 नए मामले कोडरमा से सामने आए हैं। 10 कोरोना मरीज आज गढ़वा में मिले हैं। आज के ताजा मामलों के साथ ही कोरोना संक्रमितों की संख्‍या बढ़कर झारखंड में 821  हो गई है।

13 नए कोरोना संक्रमित हुए कोविड अस्पताल में भर्ती

कोडरमा जिले में गुरुवार को सामने आए सभी 13 कोरोना संक्रमितों को देर रात कोडरमा होली फ़ैमिली स्थित कोविड अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। सभी मामले क्वॉरेंटाइन सेंटर से आए। इनमें 9 महाराष्ट्र से व चार देश के अन्य शहरों से संक्रमण लेकर आए। जिले में अब तक आए कुल 58 मामलों में करीब 35 महाराष्ट्र वह 10 गुजरात से आए प्रवासी हैं। शेष देश के अन्य बड़े शहरों से लौटे हैं। नए संक्रमितों में 9 कोडरमा प्रखंड के छतरबर व चेचाई इलाके के हैं, जबकि चार डोमचांच इलाके के हैं। बरहाल लगातार बढ़ रहे मामलों से जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग सकते में है।

13 नए मामलों के साथ कोडरमा में कोरोना संक्रमितों की संख्या पहुंची 58

कोडरमा जिले में गुरुवार को 13 कोरोना से संक्रमण मामले सामने आए। यह अब तक का 1 दिन में आए मामलों में सर्वाधिक है। अब तक जिले में 45 कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें 29 स्वस्थ हो चुके हैं, जबकि एक की मौत हो गई है। आज 13 नए मामलों के सामने आने के बाद कोरोना संक्रमितों की संख्या अर्द्धशतक को पार कर 58 पर पहुंच गई है।

नए संक्रमितों में 9 कोडरमा प्रखंड के चेचाई इलाके के हैं, जबकि चार डोमचांच इलाके के हैं। सभी संक्रमित डोमचांच और छतरबर क़वारेंटीने सेंटर में है। इनमें एक 11 साल की बच्ची भी शामिल है। सभी हाल के दिनों में दूसरे प्रदेशों से कोडरमा आए थे। इनमें महाराष्ट्र के मुंबई से 9, राजस्थान के जयपुर, यूपी के गाजियाबाद, आंध्रप्रदेश के  हैदराबाद व गुजरात के अहमदाबाद से  आए एक-एक प्रवासी शामिल हैं।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस