रांची, जासं। झारखंड राज्य क्रिकेट संघ (जेएससीए) के चुनाव कि तिथि जैसे-जैसे पास आ रही है वैसे-वैसे इसके सदस्यों की पूछ बढ़ती जा रही है। दोनों गुटों के उम्मीदवार मतदाताओं को अपने पक्ष में मतदान करने के लिए ना सिर्फ फोन कर रहे हैं बल्कि स्वयं या अपने प्रतिनिधि को भी उनके पास भेज रहे हैं। वहीं दूसरी ओर नामांकन रद किए जाने के विरोध में मनोज सिंह व सुनील साहू ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। इसकी सुनवाई 19 सितंबर को होगी।

जेएससीए के पूर्व उपाध्यक्ष मनोज सिंह ने सचिव पद व सुनील साहू ने उपाध्यक्ष पद के लिए नामांकन किया था। मनोज सिंह का कूलिंग पीरियड व सुनील साहू का नामांकन एक व्यक्ति एक पद के आधार पर रद किया गया है। 22 सितंबर को होने वाले चुनाव में ऊंट किस करवट बैठेगा यह कहना अभी जल्दबाजी होगी लेकिन इतना तय है इस बार सत्ताधारी गुट के लिए जीत आसान नहीं होने जा रही है। इस बात की आशंका सत्ताधारी गुट को भी हो गई है इसलिए सारे उम्मीदवार सदस्यों को अपनी तरफ करने का पूरा जोर लगा रहे हैं।

सुनील साहु व मनोज सिंह ने नामांकन रद होने को कोर्ट में दी चुनौती

झारखंड राज्य क्रिकेट संघ (जेएससीए) के चुनाव कि तिथि जैसे-जैसे पास आ रही है वैसे-वैसे इसके सदस्यों की पूछ बढ़ती जा रही है। दोनों गुटों के उम्मीदवार मतदाताओं को अपने पक्ष में मतदान करने के लिए ना सिर्फ फोन कर रहे हैं बल्कि स्वयं या अपने प्रतिनिधि को भी उनके पास भेज रहे हैं। वहीं दूसरी ओर नामांकन रद किए जाने के विरोध में मनोज सिंह व सुनील साहू ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। इसकी सुनवाई 19 सितंबर को होगी।

जेएससीए के पूर्व उपाध्यक्ष मनोज सिंह ने सचिव पद व सुनील साहू ने उपाध्यक्ष पद के लिए नामांकन किया था। मनोज सिंह का कूलिंग पीरियड व सुनील साहू का नामांकन एक व्यक्ति एक पद के आधार पर रद किया गया है।

22 सितंबर को होने वाले चुनाव में ऊंट किस करवट बैठेगा यह कहना अभी जल्दबाजी होगी लेकिन इतना तय है इस बार सत्ताधारी गुट के लिए जीत आसान नहीं होने जा रही है। इस बात की आशंका सत्ताधारी गुट को भी हो गई है इसलिए सारे उम्मीदवार सदस्यों को अपनी तरफ करने का पूरा जोर लगा रहे हैं।

Posted By: Alok Shahi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप