रांची, डिजिटल डेस्क। क्या आप इस समय नौकरी की तलाश में है। क्या आपको किसी संस्थान में नौकरी चाहिए। यदि हां तो आपके लिए यह सूचना काफी महत्वपूर्ण है। कई सरकारी और सरकारी संस्थाओं की ओर से विभिन्न पदों पर बहाली के लिए आवेदन आमंत्रित किया गया है। आप इन संस्थाओं की वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड

उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन लिमिटेड में असिस्टेंट इंजीनियर प्रश‍िक्षु पद के लिए 113 पदों पर बहाली होनी है। इसके लिए आवेदन पत्र ऑनलाइन आमंत्रित किया गया है। आवेदन करने की अंतिम तिथि 31 जनवरी 2022 निर्धारित है। उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड की वेबसाइट पर जाकर आप ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

भारतीय प्रतिभूति और विनिमय बोर्ड SEBI

भारतीय प्रतिभूति और विनिमय बोर्ड SEBI में सहायक प्रबंधक के लिए बहाली होनी है। कुल 120 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित किया गया है। आवेदकों से कहा गया है कि ऑनलाइन आवेदन 24 जनवरी 2022 तक कर सकते हैं। इसके लिए आप सेबी SEBI की वेबसाइट पर जाकर विस्तार से जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

करेंसी नोट प्रेस

करेंसी नोट प्रेस की तरफ से जूनियर टेक्नीशियन प्रिंटिंग/कंट्रोल और अन्य पदों के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित किया गया है। कुल 149 पदों पर बहाली होनी है। इसके लिए आगामी 25 जनवरी 2022 तक ऑनलाइन आवेदन करने को कहा गया है। करेंसी नोट प्रेस की वेबसाइट पर जाकर आप विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं और ऑनलाइन आवेदन भी कर सकते हैं।

दिल्ली सबोर्डिनेट सर्विस सिलेक्शन बोर्ड DSSSB

दिल्ली सबोर्डिनेट सर्विस सिलेक्शन बोर्ड DSSSB की ओर से असिस्टेंट इंजीनियर सिविल और इलेक्ट्रिकल के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित किया गया है। कुल 161 पदों पर बहाली होनी है। आवेदकों से आगामी 9 फरवरी 2022 तक आवेदन पत्र आमंत्रित किया गया है। इस पद के लिए आप ऑनलाइन बोर्ड की वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

बैंक ऑफ बड़ौदा

बैंक ऑफ बड़ौदा की तरफ से एग्रीकल्चर मार्केटिंग ऑफिसर पद के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित किया गया है। बैंक की ओर से 47 पदों पर बहाली होनी है। आवेदकों से ऑनलाइन आवेदन करने को कहा गया है। आगामी 27 जनवरी 2022 तक आप बैंक की वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

मझगांव डॉक श‍िपबिल्डर्स लिमिटेड

मजगांव डॉक श‍िपबिल्डर्स लिमिटेड की ओर से ग्रेजुएट और डिप्लोमा अप्रेंटिस की जरूरत है। आगामी 25 जनवरी 2022 तक आप इस कंपनी की वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। कुल 86 पदों के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित किया गया है। कंपनी की वेबसाइट पर विस्तृत जानकारी दी गई है।

हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड

हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड की ओर से ग्रेजुएट या टेक्नीशियन अप्रेंटिस ट्रेनिंग के लिए आवेदन पत्र ऑनलाइन आमंत्रित किया गया है। कुल 150 पदों पर बहाली होनी है इसके लिए आप 19 जनवरी 2022 तक कंपनी की वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

Edited By: M Ekhlaque