रांची, राज्य ब्यूरो। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ कर झारखंड मुक्ति मोर्चा के शीर्ष नेतृत्व को सांसत में डालने वाले पार्टी विधायक जयप्रकाश भाई पटेल को भाजपा हाथोंहाथ ले रही है। मांडू के इस विधायक के डिमांड का अंदाज इसी से लगाया जा सकता है कि मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर चुनिंदा मुलाकातियों की सूची में पटेल भी शामिल थे।

एयरपोर्ट पर सबके लिए आकर्षण का केंद्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बने लेकिन प्रधानमंत्री का ध्यान झारखंड मुक्ति मोर्चा के विधायक जयप्रकाश भाई पटेल ने खींचा। अपने पिता स्वर्गीय टेकलाल महतो की तरह जयप्रकाश भाई पटेल गले में हरा गमछा लगाते हैं। एयरपोर्ट पर विशेष विमान से उतरने के बाद अगवानी के लिए खड़े जयप्रकाश भाई पटेल पर प्रधानमंत्री की नजरें टिकी।

जबतक वे पूछते तबतक समीप खड़े मुख्यमंत्री रघुवर दास ने उनका परिचय यह कहकर कराया कि ये झारखंड आंदोलन के सूत्रधार रहे स्वर्गीय टेकलाल महतो के बेटे विधायक जयप्रकाश भाई पटेल हैं। बकौल पटेल, प्रधानमंत्री ने खुले दिल से मुलाकात की। बहुत खुश हुए और पीठ ठोककर हौसला अफजाई की। पटेल ने उन्हें बताया कि वे उनके मुरीद हैं और उनकी नीतियों पर विश्वास करते हैं। यह भी कहा कि जिस प्रकार आपने सर्जिकल स्ट्राइक किया, उसी तरह मैने भी झारखंड मुक्ति मोर्चा का सर्जिकल स्ट्राइक कर दिया।

झामुमो के विधायक भाजपा के स्टार प्रचारक

जेपी पटेल भाजपा की सभाओं में लगातार नजर आ रहे हैं। उन्होंने जमशेदपुर में जहां भाजपा प्रत्याशी के नामांकन के दौरान मौजूदगी दर्ज कराई वहीं गिरिडीह में उपस्थित रहे। उन्हें स्टार प्रचारक के तौर पर शुमार किया जा रहा है। उनकी अहमियत इसी से आंकी जा सकती है कि पार्टी उन्हें खासा तवज्जो दे रही है।

सीएम, संजय सेठ समेत दस लोग मिले एयरपोर्ट पर

रांची : मुख्यमंत्री रघुवर दास, बिहार सरकार के मंत्री सह लोकसभा प्रभारी मंगल पांडेय, प्रदेश के नगर विकास मंत्री सीपी सिंह, प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश, विधायक रामकुमार पाहन, विधायक नवीन जायसवाल, प्रदेश उपाध्यक्ष आदित्य साहू, प्रदेश मंत्री सुबोध कुमार सिंह और रांची के प्रत्याशी संजय सेठ ने भी प्रधानमंत्री से मुलाकात की। 

Posted By: Alok Shahi