Move to Jagran APP

घर के पिछवाड़े में इश्क लड़ा रहे थे जीजा-साली... संबंध बनाते रंगे हाथ पकड़ाए, घरवालों ने किया ये हाल...

Jharkhand Koderma News झारखंड के कोडरमा में जीजा-साली रात के अंधेरे में आपत्तिजनक हाल में मिले जिसके बाद घरवालाें ने खौफनाक कदम उठाया। अवैध संबंध के फेर में पड़ी बेटी के साथ प्रेमी के हत्यारे माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है।

By Alok ShahiEdited By: Published: Mon, 21 Mar 2022 09:08 AM (IST)Updated: Mon, 21 Mar 2022 02:06 PM (IST)
घर के पिछवाड़े में इश्क लड़ा रहे थे जीजा-साली... संबंध बनाते रंगे हाथ पकड़ाए, घरवालों ने किया ये हाल...
Jharkhand, Koderma News: झारखंड के कोडरमा में जीजा-साली रात के अंधेरे में आपत्तिजनक हाल में मिले!

कोडरमा, जेएनएन। Jharkhand News, Koderma News कोडरमा जिले के मरकच्चो थाना क्षेत्र के मुरकमनाई पंचायत के बेला गांव में रात के अंधेरे में अवैध संबंध बनाते हुए जीजा-साली को रंगे हाथ पकड़ लिया गया। युवती के माता-पिता ने उसके प्रेमी की हत्या कर दी। शुक्रवार को हत्या के बाद शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। पुलिस ने मामले की जांच के बाद दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। मृतक शादीशुदा था और उसके दो बच्चे हैं।

loksabha election banner

कादोडीह पंचायत के केतरूसिंघा निवासी 25 वर्षीय सोनू यादव पेशे से ट्रक ड्राइवर था। वह जमशेदपुर में काम करता था। कुछ दिन पहले वह होली मनाने के लिए घर आया था। उसके परिवार में पत्नी के अलावा दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। सोनू का अपनी ममेरी साली से अवैध संबंध थे। होली मनाने युवक घर लौटा तो शुक्रवार की देर रात वो प्रेमिका से मिलने बेला गांव चला गया।

इस दौरान युवती के पिता ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। इसके बाद बेटी जब वहां से चली गई तो पत्नी के साथ मिलकर तेज़ धारदार हथियार से सोनू की हत्या कर दी। घटना के बाद साक्ष्य छुपाने के नीयत से युवक के शव को पास के रेलवे ट्रैक पर रख दिया। शनिवार सुबह रेलवे ट्रैक पर पोल संख्या 35/21 के पास शव देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।

इस दौरान थाना प्रभारी सुमित साव, एसआइ कुंदन कुमार समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की। जांच में पता चला कि युवक की हत्या कर उसका शव रेलवे ट्रैक पर फेंका गया है। पुलिस ने मृतक की बाइक घटनास्थल से करीब 500 मीटर की दूरी पर तालाब से बरामद की।

संदेह के आधार पर सोनू के मामा ससुर हीरालाल यादव व अन्य से भी पूछताछ की गई। इसमें उसने अपराध स्वीकार किया। उसने बताया कि बेटी और उस युवक को आपत्तिजनक स्थिति में देख उसने आपा खो दिया और युवक की हत्या कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज हीरालाल यादव व उसकी पत्नी कौशल्या देवी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.