Move to Jagran APP

Jharkhand Sports : विद्रोह कुमार मित्रा बने झारखंड फुटबॉल एसोसिएशन के कार्यकारी अध्यक्ष

Jharkhand Sports जेएफए के अध्यक्ष पद से हटाए गए नजम अंसारी व संयुक्त सचिव दिलावर अंसारी पर SGM में मुहर लग गई। एकमत से नजम व दिलावर को संघ से बाहर का रास्ता दिखाने का स्वागत किया। विद्रोह कुमार मित्रा को जेएफए का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया।

By Sanjay Kumar SinhaEdited By: Published: Sun, 21 Nov 2021 05:44 PM (IST)Updated: Sun, 21 Nov 2021 05:44 PM (IST)
Jharkhand Sports : विद्रोह कुमार मित्रा बने झारखंड फुटबॉल एसोसिएशन के कार्यकारी अध्यक्ष
Jharkhand Sports : विद्रोह कुमार मित्रा बने झारखंड फुटबॉल एसोसिएशन के कार्यकारी अध्यक्ष

रांची जासं। झारखंड फुटबॉल एसोसिएशन (JFA) का स्पेशल जनरल मीटिंग (SGM) रविवार को धनबाद में संपन्न हुआ। जेएफए के अध्यक्ष पद से हटाए गए नजम अंसारी व संयुक्त सचिव दिलावर अंसारी पर एसजीएम में मुहर लग गई। 24 में से 22 जिलों से आये अध्यक्ष व सचिव ने एकमत से नजम व दिलावर को संघ से बाहर का रास्ता दिखाने का स्वागत किया। जेएफए के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट विद्रोह कुमार मित्रा को जेएफए का

loksabha election banner

कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया। एसजीएम में झारखंड फुटबॉल एसोसिएशन के चेयरमैन और झारखंड सरकार के मंत्री मिथिलेश ठाकुर भी शरीक हुए।

कुछ लोग खेल व खिलाड़ियों को हथियार बनाकर इस्तेमाल कर रहें।

सरकार के मंत्री मिथिलेश ठाकुर अपने संबोधन में विभिन्न जिलों से आए अध्यक्ष और सचिव को कहा कि आप लोग सिर्फ खिलाड़ियों के भविष्य बनाने के लिए काम करें, बाकी काम सरकार करेगी। उन्होंने कहा कि कुछ लोग खेल व खिलाड़ियों को हथियार बनाकर इसका इस्तेमाल करते हैं। उन्हें खिलाड़ियों की भविष्य की कोई चिंता नहीं होती है। वह सिर्फ और सिर्फ खेल के नाम पर अपना रोटी सेकना जानते हैं। ऐसे लोगों को झारखंड फुटबॉल एसोसिएशन ने जो निकालने का काम किया है वह काबिले तारीफ है। झारखंड फुटबॉल एसोसिएशन राज्य में खिलाड़ियों का भविष्य बनाने और संवारने का काम बहुत ही सही ढंग से कर रही है। आने वाले दिनों में संघ की मजबूती के साथ साथ खिलाड़ियों के और बेहतर भविष्य के लिए काम किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि युवा मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन खेल व खिलाड़ियों के विकास के लिए काम तेजी से कर रही है। सरकार को कुछ लोग खेल के नाम जो दिग्भ्रमित करने का कार्य कर रहें है उन्हें संभल जाना चाहिए।

इस मौके पर झारखंड फुटबॉल एसोसिएशन के महासचिव गुलाम रब्बानी, छोटानागपुर एथलेटिक्स एसोसिएशन के महासचिव आसिफ नईम, आशीष बोस, प्रधान के अलावा विभिन्न जिलों के अध्यक्ष व सचिव शामिल हुए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.