Move to Jagran APP

Seema Patra: नौकरानी को प्रताड़ित करनेवाली सीमा पात्रा के खिलाफ कोर्ट में केस डायरी पेश नहीं, सुनवाई स्थगित

Jharkhand Seema Patra Case नौकरानी सुनीता खाखा के साथ मारपीट करने सहित अन्य मामले में आरोपित पूर्व आइएएस अधिकारी की पत्नी सीमा पात्रा के खिलाफ कोर्ट में केस डायरी पेश नहीं किया गया। इस मामले की अगली सुनवाई अब दो नवंबर को होगी।

By Jagran NewsEdited By: Sanjay KumarPublished: Fri, 07 Oct 2022 10:49 AM (IST)Updated: Fri, 07 Oct 2022 10:50 AM (IST)
Seema Patra: नौकरानी को प्रताड़ित करनेवाली सीमा पात्रा के खिलाफ कोर्ट में केस डायरी पेश नहीं, सुनवाई स्थगित
Jharkhand Seema Patra Case: नौकरानी को प्रताड़ित करने की आरोपित सीमा पात्रा की जमानत पर दो नवंबर को सुनवाई।

रांची, राज्य ब्यूरो। Jharkhand Seema Patra Case एससी-एसटी एक्ट मामले के विशेष न्यायाधीश मनीष रंजन की अदालत में नौकरानी सुनीता खाखा के साथ मारपीट करने सहित अन्य मामले में आरोपित पूर्व आइएएस अधिकारी की पत्नी सीमा पात्रा की जमानत पर सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान अदालत को बताया गया कि इस मामले में अभी केस डायरी कोर्ट में प्रस्तुत नहीं की गई है। इसके बाद अदालत ने मामले की अगली सुनवाई के लिए दो नवंबर की तिथि निर्धारित की है। मामले में अभियोजन पक्ष की ओर से वकील प्रदीप चौरसिया ने पक्ष रखा।

loksabha election banner

केस डायरी अदालत में नहीं किया गया दाखिल, सुनवाई स्थगित

बता दें कि सीमा पात्रा उक्त आरोप में 31 अगस्त से जेल में है। पीड़िता ने 22 अगस्त को प्रताड़ना के साथ एससी-एसटी एक्ट के तहत अरगोड़ा थाना में सीमा पात्रा के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई थी। अरगोड़ा पुलिस ने 22 अगस्त की रात सुनीता को सीमा पात्रा के घर से रेस्क्यू किया था। उसकी खराब हालत को देखते हुए रिम्स में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। सीमा पात्रा की ओर से 26 सितंबर को अदालत में जमानत याचिका दाखिल की गई है। अदालत ने 27 सितंबर को सुनवाई के दौरान केस डायरी की मांग की थी। अभी तक केस डायरी अदालत में दाखिल नहीं किया गया है, जिसके कारण सुनवाई स्थगित कर दी गई।

रांची हिंसा : कोर्ट में केस डायरी जमा नहीं, आरोपितों की जमानत पर 13 को सुनवाई

उधर, अपर न्यायायुक्त पीके शर्मा की अदालत में रांची में दस जून को हुई हिंसा में शामिल पांच आरोपितों की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई। मामले में केस डायरी नहीं दाखिल किए जाने पर अदालत ने अगली सुनवाई के लिए 13 अक्टूबर की तिथि निर्धारित की है। अदालत ने पिछली सुनवाई के दौरान केस डायरी की मांग की थी। गुरुवार को भी केस डायरी कोर्ट में जमा नहीं की गई।

मामले में अफसर आलम, सबीर अंसारी, उस्मान उर्फ करण कछप, तबारक कुरैशी एवं सरफराज जेल में है। पांचों की ओर से 26 सितंबर को जमानत याचिका दाखिल की गई है। इसी मामले में आरोपित फहीम खान उर्फ मुन्ना की अग्रिम जमानत याचिका पर 29 अक्टूबर को सुनवाई होगी। इनके खिलाफ डेली मार्केट थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.