Move to Jagran APP

Jharkhand News: निशिकांत दूबे ने कहा, इनके मोबाइल में बेहयाई की गंदी तस्‍वीरें... WhatsApp में अय्याशी

Jharkhand News झारखंड की आइएएस अधिकारी पूजा सिंघल की गिरफ्तारी के बाद से मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन पर खासे आक्रामक भाजपा सांसद निशिकांत दूबे ने गुरुवार को एक पर एक कई ट्वीट कर फिर से सरकार की बखिया उधेड़ दीं।

By Alok ShahiEdited By: Published: Fri, 27 May 2022 01:19 AM (IST)Updated: Fri, 27 May 2022 04:51 AM (IST)
Jharkhand News: निशिकांत दूबे ने कहा, इनके मोबाइल में बेहयाई की गंदी तस्‍वीरें... WhatsApp में अय्याशी
Jharkhand News: पूजा सिंघल की गिरफ्तारी के बाद से भाजपा सांसद निशिकांत दूबे मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन पर खासे आक्रामक हैं।

रांची, जेएनएन। Jharkhand News झारखंड की  खान, उद्योग सचिव आइएएस अधिकारी पूजा सिंघल की गिरफ्तारी के बाद से इस प्रकरण में बेहद मुखर रहे भाजपा सांसद निशिकांत दूबे ने अपने ट्वीट से एक बार फिर सबको हिला दिया है। निशिकांत ने कहा है कि झारखंड में हाल के दिनों में ईडी की छापेमारी में जब्‍त किए गए मोबाइल से बेहयाई की गंदी तस्‍वीरें मिली हैं। इनके व्‍हाटसएप चैट में अय्याशी के ढेर सारे प्रमाण देखे गए हैं।

loksabha election banner

हाल के दिनों में झारखंड के मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन पर खासे आक्रामक रहे भाजपा सांसद निशिकांत दूबे ने गुरुवार को एक पर एक कई ट्वीट कर फिर से सरकार की बखिया उधेड़ दीं। उन्‍होंने लिखा- सूत्रों के अनुसार झारखंड में जब्त मोबाइल से जो फोटो व व्‍हाटसएप चैट मिला है, वह झारखंड के पदाधिकारियों व नेताओं को मुंह ढंकने के लिए मजबूर करेगा। इसका संदर्भ समझें तो निशिकांत का इशारा ऐसी अश्‍लील तस्‍वीरों या वीडियो क्लिप आदि से है, जिनके सार्वजनिक होने या लोगों के सामने आने के बाद कई बड़े चेहरे बेनकाब हो जाएंगे। वे किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं रहेंगे।

निशिकांत दूबे ने इसी ट्वीट की अगली पंक्तियों में लिखा है कि मोबाइल में मिले फोटो और चैट देखकर देश को लगेगा कि आज के दौर का हमारा राज्य झारखंड पुराने दौर के लखनऊ के नवाब वाजिद अलीशाह के जमाने का है, जहां की विलासिता ही सबकुछ है। निशिकांत के इन पंक्तियों के मायने समझें तो उन्‍होंने इसे नैतिकता को ताक पर रखकर किए गए छैलापन और भोग-विलास से जोड़ा है।

इधर एक और ट्वीट में निशिकांत दूबे ने लिखा कि भ्रष्‍टाचार में राज्‍य सरकार का संरक्षण नहीं पार्टनरशिप चल रहा है। झारखंड के सभी जिला खनन पदाधिकारि‍यों ने ईडी की पूछताछ में खुलकर यह बताया है कि प्रत्येक महीने उनको राजा से लेकर राज दरबारी तक कितना फिक्स देना पड़ता है। साहिबगंज से लेकर भागलपुर के सोने के व्यापारियों ने कितना ब्लैक पैसे को जेवर, सोना व हीरा में सफेद किया।

ट्विटर पर भी मचा है सियासी हंगामा

झारखंड में आयकर, ईडी आदि केंद्रीय जांच एजेंसियों की भ्रष्‍टाचार, मनी लांड्रिंग के खिलाफ चल रही जांच-पड़ताल के बीच राज्य के प्रमुख नेता अपनी तीखी-मीठी टीका-टिप्पणी को लेकर इंटरनेट और सोशल मीडिया पर इन दिनों छाए हुए हैं। जमशेदपुर के विधायक सरयू राय और निशिकांत दूबे लगातार अपने ट्वीट के जरिये छोटे-बड़े खुलासे करने का दम भी भर रहे हैं। सरयू राय ने बाबूलाल मरांडी टैग करते हुए कहा है कि वे पूर्व सरकार के सीएमओ के भ्रष्टाचार के बारे में दिए गए अपने बयानों पर गौर करें। उनकी जांच के लिए ईडी से कहें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.