Move to Jagran APP

Jharkhand News: रांची के मस्जिद में लगी आग... बीच नमाज में मची अफरातफरी... दुआ से पहले गिरते-पड़ते भागे

Jharkhand Ranchi News राजधानी रांची के थड़पखना मस्जिद में शुक्रवार को जुमा की नमाज के वक्त शॉर्ट सर्किट से अचानक आग लगने से अफरातफरी मच गई। इस कारण जुमा की नमाज के बाद दुआ में थोड़ा विलंब हुआ। माइक से सलातो सलाम भी नहीं पढ़ा जा सका।

By Alok ShahiEdited By: Published: Sat, 28 May 2022 02:14 AM (IST)Updated: Sat, 28 May 2022 06:54 AM (IST)
Jharkhand News: रांची के मस्जिद में लगी आग... बीच नमाज में मची अफरातफरी... दुआ से पहले गिरते-पड़ते भागे
Jharkhand, Ranchi News: रांची के थड़पखना मस्जिद में शुक्रवार को जुमा नमाज के वक्त आग लगने से अफरातफरी मच गई।

रांची, जासं। Ranchi News, Jharkhand News राजधानी रांची के थड़पखना मस्जिद में शुक्रवार को जुमा की नमाज के वक्त शॉर्ट सर्किट से अचानक आग लग गई। नमाज के तुरंत बाद थोड़ी देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल रहा। मस्जिद की सभी लाइन ऑफ हो गई। तत्काल लोगों ने मस्जिद में लगी आग पर काबू पाया। इस कारण जुमा की नमाज के बाद दुआ में थोड़ा विलंब हुआ। माइक से सलातो सलाम भी नहीं पढ़ा जा सका।

loksabha election banner

मालूम हो कि जुमा का खुतबा के बाद मस्जिद के इमाम बा जमात दो रिकअत फर्ज नमाज पढ़ा रहे थे। इसी बीच शॉर्ट सर्किट से मस्जिद के एक क्षेत्र में अचानक आग लग गई। सलाम फेरने के तुरंत बाद कई नमाजी आग पर काबू पाने के लिए दौड़ पड़े। थोड़ी देर के लिए मस्जिद परिसर में अफरातफरी का माहौल रहा। इसके बाद आग पर काबू पाया गया। बताया जाता है कि क्षमता से अधिक लोड हो जाने के कारण शॉर्ट सर्किट से आग लगी। इस कारण मस्जिद में लगे एसी का संचालन बंद हो गया।

गैंगस्टर अमन श्रीवास्तव के गुर्गों को नहीं मिली बेल

एटीएस के विशेष जज पीके शर्मा की अदालत ने शुक्रवार को गैंगस्टर अमन श्रीवास्तव से जुड़े गुर्गों खलारी निवासी मो. जहीर अंसारी, मैक्सलुस्कीगंज निवासी फिरोज खान एवं रातू रोड निवासी संदीप प्रसाद की जमानत याचिका खारिज कर दी। मामले में संदीप प्रसाद 17 जनवरी से, फिरोज 22 फरवरी से एवं जहीर अंसारी नौ मई से जेल में है। पिछले दिनों एटीएस ने जहीर अंसारी को पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ की थी। तीनों को एटीएस की टीम ने गैंगस्टर अमन श्रीवास्तव मामले में गिरफ्तार किया है। आरोप है कि तीनों आरोपित अमन श्रीवास्तव के लिए लोगों से रंगदारी वसूलता था। व्यवसायियों से वसूला रुपये हवाला के माध्यम से खपाता था।

हथियार दिखाकर अपराधियों ने लूटा

रांची के अरगोड़ा इलाके में शुक्रवार की सुबह करीब चार बजे हथियार के बल पर अपराधियो ने एक रेलकर्मी से लूटपाट की। उनसे मोबाइल, पर्स और उनका लगेज बैग लूट लिया। हटिया रेलवे स्टेसन पर तैनात शरद सिन्हा वाराणसी - सम्भलपुर ट्रेन पकड़ने के लिए सुबह चार बजे अपने घर से निकले थे। उसी दौरान हरमू बाजार के पास दो बाइक पर सवार चार अपराधियो ने उन्हें घेर लिया और हथियार का भय दिखा कर संत फ्रांसीस स्कूल के पास ले गए। इस दौरान चारो ने उन्हें गोली मारने की धमकी दी और उनका मोबाइल ,पर्स और लगेज बैग लूट कर फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। आसपास लगी सीसीटीवी फुटेज के जरिए अपराधियों की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.