Move to Jagran APP

Jharkhand: जामताड़ा विधायक डॉ. इरफान अंसारी ने बदला स्टैंड, बोले- राफिया नाज मेरी छोटी बहन

Jharkhand Political झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा कि मरांडी के झांसे में ना आएं। मौका मिलते ही घर जाकर राफिया से बात करूंगा। बेधड़क योग की शिक्षा दें।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Thu, 20 Aug 2020 10:06 PM (IST)Updated: Thu, 20 Aug 2020 10:06 PM (IST)
Jharkhand: जामताड़ा विधायक डॉ. इरफान अंसारी ने बदला स्टैंड, बोले- राफिया नाज मेरी छोटी बहन
Jharkhand: जामताड़ा विधायक डॉ. इरफान अंसारी ने बदला स्टैंड, बोले- राफिया नाज मेरी छोटी बहन

राज्य ब्यूरो, रांची : झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष और जामताड़ा विधायक डॉ. इरफान अंसारी ने अब अपना स्टैंड बदल लिया है। योगाभ्यास करने के लिए राफिया राज की सार्वजनिक तौर पर आलोचना करने और उनके पहनावे पर टिप्पणी के बाद विधायक के खिलाफ भाजपा की महिला कार्यकर्ताएं लगातार प्रदर्शन कर रही हैं। गुरुवार को इस मामले में कोर्ट में मुकदमा होने के बाद डॉ. इरफान अंसारी ने कहा है कि राफिया नाज़ मेरी छोटी बहन है और मैंने ऐसा कोई भी अपशब्द नहीं कहा जिससे उनके मन को ठेस पहुंचा हो। कहीं ना कहीं मेरी बातों को और वीडियो के साथ छेड़छाड़ कर भाजपा वालों ने वायरल करने का काम किया है। इस वीडियो में मेरी आवाज नहीं है। विधायक ने कहा कि मैंने हमेशा से महिलाओं का सम्मान किया है। मेरे मन में महिलाओं के लिए जो आदर है वह जगजाहिर है। भाजपा नेता बाबूलाल मरांडी मुझे और राफिया नाज को लड़ाना चाहते हैं। राफिया नाज़ का जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें मेरी आवाज नहीं है। जानबूझकर मेरी छवि को खराब करने का प्रयास किया जा रहा है। रफिया जी को कोर्ट जाने से पहले एक बार मुझसे बात करनी चाहिए थी। परंतु मैं बहुत जल्द उनके घर जाऊंगा और उनके सामने अपनी बातों को रख लूंगा ताकि सच सामने आ सके। राफिया जी एक योग शिक्षिका हैं और आप बेफिक्र होकर योग शिक्षा दें। आप की सुरक्षा की जिम्मेदारी राज्य सरकार की है। मैं राफिया जी से कहना चाहता हूं कि आप भाजपा वाले की चाल को समझें। आप सामाजिक कार्य करती है परंतु जानबूझकर भाजपा वाले आप को बदनाम कर रहे हैं।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.