रांची, राज्य ब्यूरो। रांची के अरगोड़ा थाना क्षेत्र स्थित अशोक नगर रोड नंबर एक में साधना न्यूज चैनल के दफ्तर में अग्रवाल बंधुओं की हत्या के आरोपित चैनल संचालक लोकेश चौधरी व उसके साथी एमके सिंह अब भी फरार हैं। दोनों के घर की कुर्की-जब्ती के बाद पुलिस अब उनके विरुद्ध रेड वारंट लेने की तैयारी में है। उन्हें स्थाई वारंटी घोषित किया जाएगा। इसके लिए रांची पुलिस शीघ्र ही न्यायालय का दरवाजा खटखटाएगी।

गौरतलब है कि छह मार्च की शाम को अशोक नगर रोड नंबर एक स्थित साधना न्यूज चैनल के दफ्तर में व्यवसायी हेमंत अग्रवाल व उनके भाई महेंद्र अग्रवाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में पुलिस मुख्य साजिशकर्ता सह हत्यारोपित लोकेश चौधरी के अंगरक्षक धर्मेंद्र तिवारी व सुनील कुमार के अलावा चालक शंकर को गिरफ्तार कर चुकी है।

अब भी इस बहुचर्चित हत्याकांड के दो मुख्य आरोपित लोकेश चौधरी व उनके दोस्त एमके सिंह की खोज जारी है। दोनों फिलहाल फरार हैं। उनके विरुद्ध फरारी का इश्तेहार चस्पा किया गया था। जब वे न तो गिरफ्तार हुए और न हीं आत्मसमर्पण किए तो पुलिस उनके आवास की कुर्की-जब्ती भी की। हालांकि, लोकेश चौधरी की अग्रिम जमानत याचिका पर इसी 12 अप्रैल को सुनवाई होनी है।

Posted By: Alok Shahi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप