Move to Jagran APP

झारखंड पुलिस एसोसिएशन के लिए हुआ मतदान, देर रात तक जारी रही मतगणना; नतीजे थोड़ी देर में

इस चुनाव में 1260 मतदाताओं में 1197 ने अपने वोट डाले। मतदान के बाद शाम सात बजे मतों की गिनती शुरू हुई। इस चुनाव में 20 प्रत्याशी मैदान में हैं 14 पर्यवेक्षक मतगणना में शामिल रहे।

By Alok ShahiEdited By: Published: Sun, 15 Mar 2020 08:23 PM (IST)Updated: Sun, 15 Mar 2020 08:23 PM (IST)
झारखंड पुलिस एसोसिएशन के लिए हुआ मतदान, देर रात तक जारी रही मतगणना; नतीजे थोड़ी देर में
झारखंड पुलिस एसोसिएशन के लिए हुआ मतदान, देर रात तक जारी रही मतगणना; नतीजे थोड़ी देर में

रांची, जासं। झारखंड पुलिस एसोसिएशन की केंद्रीय कमेटी के लिए रविवार को मतदान हुआ। सुबह सात बजे से ही एसोसिएशन के प्रतिनिधि वोट डालने के लिए कतार में लगे। सुबह आठ से लेकर शाम पांच बजे तक मतदान हुआ। वहीं मतदान के बाद शात सात बजे मतगणना शुरू हुई जो देर रात तक जारी रही। मतदान के दौरान पूरे दिन चुनाव की सरगर्मी रही। छिटपुट हंगामा भी हुआ, लेकिन आपसी सहमति से शांति व्यवस्था बरकरार रही।

loksabha election banner

मतदान के दौरान राज्यभर के कई इंस्पेक्टर, दारोगा, जमादार, सार्जेंट मेजर और सार्जेंट स्तर के पुलिसकर्मी शामिल हुए। वहीं मतों की गिनती के दौरान प्रत्याशियों की धड़कनें तेज रहीं। मतगणना में 14 पर्यवेक्षक, 20 प्रत्याशियों के एक-एक एजेंट भी तैनात थे। कुल सात पदों के लिए चुनाव कराया गया। पुलिस एसोसिएशन  के अध्यक्ष पद के लिए पांच प्रत्याशी मैदान में हैं।

उपाध्यक्ष पद के लिए चार, महामंत्री के तीन, संयुक्त सचिव पद के लिए छह और संगठन सचिव पद के लिए दो प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला होगा। पुलिस एसोसिएशन के सदस्य सभी जिलों के पुलिसकर्मी, रेल, विजिलेंस, स्पेशल ब्रांच, सीआइडी, वायरलेस व अग्निशमन शाखा एसोसिएशन से जुड़े हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.