रांची, (राज्य ब्यूरो)। Jharkhand Crime News : दहशत फैलाकर लेवी वसूलने वाली उग्रवादी (Extremist), पुलिस (Police) और अन्य लोगों को नुकसान पहुंचाने के लिए घातक और अत्याधुनिक हथियार (Weapons) मंगवा रहे हैं। पुलिस (Police) की गिरफ्त में आए हथियार सप्लायरों (Arms Suppliers) ने बताया है कि हाल ही में उग्रवादी संगठन पीएलएफआइ (Extremist Organization PLFI) के सरगना दिनेश गोप (Dinesh Gope) ने रायफल (Rifle), पिस्टल (Pistol) के अलावा आटोमेटिक लेजर गन (Automatic Laser Gun), ग्रेनेड लांचर (Grenade Launcher) व अन्य हथियार मंगवाए हैं।

पाकिस्तान से भी हथियार मंगवाने की बात आई सामने

पाकिस्तान से भी हथियार मंगवाने की बात सामने आई है। क्रिसमस और नए साल की पिकनिक की आड़ में जंगलों में हथियारों की सप्लाई की गई है। सप्लायर थार और बीएमडब्ल्यू जैसी महंगी गाड़ियों में खूबसूरत युवतियों के साथ जाते थे, ताकि देखनेवालों को लगे कि वे परिवार या दोस्तों के साथ पिकनिक करने जा रहे हैं।

पिकनिक की आड़ में हथियारों की डिलीवरी

बक्सर से पकड़े गए निवेश ने भी इस दौरान खूंटी के घने जंगलों में उग्रवादियों के संग नए साल के मौके पर पिकनिक की मनाई थी। इसी पिकनिक की आड़ में हथियारों की डिलीवरी हो गई। पुलिस हाथ-पांव मारती रही, लेकिन हथियार बरामद नहीं हो पाए। अत्याधुनिक हथियार नहीं मिल पाने की वजह से रांची पुलिस मौन है।

Edited By: Sanjay Kumar