Move to Jagran APP

पिकनिक स्टाइल में उग्रवादियों से हुई हथियार की डिलीवरी, ये खतरनाक हथियार के साथ सप्लायर गिरफ्तार

Jharkhand Crime News दहशत फैलाकर लेवी वसूलने वाली उग्रवादी (Extremist) पुलिस (Police) और अन्य लोगों को नुकसान पहुंचाने के लिए घातक और अत्याधुनिक हथियार (Weapons) मंगवा रहे हैं। पुलिस (Police) की गिरफ्त में आए हथियार सप्लायर। ग्रेनेड लांचर (Grenade Launcher) व अन्य हथियार मंगवाए हैं।

By Sanjay KumarEdited By: Published: Sat, 15 Jan 2022 10:42 AM (IST)Updated: Sat, 15 Jan 2022 10:42 AM (IST)
पिकनिक स्टाइल में उग्रवादियों से हुई हथियार की डिलीवरी, ये खतरनाक हथियार के साथ सप्लायर गिरफ्तार
Jharkhand Crime News : पिकनिक स्टाइल में उग्रवादियों से हुई हथियार की डिलीवरी, खतरनाक हथियार के साथ सप्लायर गिरफ्तार

रांची, (राज्य ब्यूरो)। Jharkhand Crime News : दहशत फैलाकर लेवी वसूलने वाली उग्रवादी (Extremist), पुलिस (Police) और अन्य लोगों को नुकसान पहुंचाने के लिए घातक और अत्याधुनिक हथियार (Weapons) मंगवा रहे हैं। पुलिस (Police) की गिरफ्त में आए हथियार सप्लायरों (Arms Suppliers) ने बताया है कि हाल ही में उग्रवादी संगठन पीएलएफआइ (Extremist Organization PLFI) के सरगना दिनेश गोप (Dinesh Gope) ने रायफल (Rifle), पिस्टल (Pistol) के अलावा आटोमेटिक लेजर गन (Automatic Laser Gun), ग्रेनेड लांचर (Grenade Launcher) व अन्य हथियार मंगवाए हैं।

loksabha election banner

पाकिस्तान से भी हथियार मंगवाने की बात आई सामने

पाकिस्तान से भी हथियार मंगवाने की बात सामने आई है। क्रिसमस और नए साल की पिकनिक की आड़ में जंगलों में हथियारों की सप्लाई की गई है। सप्लायर थार और बीएमडब्ल्यू जैसी महंगी गाड़ियों में खूबसूरत युवतियों के साथ जाते थे, ताकि देखनेवालों को लगे कि वे परिवार या दोस्तों के साथ पिकनिक करने जा रहे हैं।

पिकनिक की आड़ में हथियारों की डिलीवरी

बक्सर से पकड़े गए निवेश ने भी इस दौरान खूंटी के घने जंगलों में उग्रवादियों के संग नए साल के मौके पर पिकनिक की मनाई थी। इसी पिकनिक की आड़ में हथियारों की डिलीवरी हो गई। पुलिस हाथ-पांव मारती रही, लेकिन हथियार बरामद नहीं हो पाए। अत्याधुनिक हथियार नहीं मिल पाने की वजह से रांची पुलिस मौन है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.