Move to Jagran APP

Happy Eid-Al-Adha 2019: अकीदतमंदों ने पढ़ी नमाज, CM रघुवर दास ने दी मुबारकबाद

Eid Al Adha. बकरीद को लेकर समूचे झारखंड में हंसी-खुशी का माहौल है। तमाम शहरों में सुरक्षा के पुख्‍ता प्रबंध किए गए हैं। चौक-चौराहों पर पुलिस बल की तैनाती की गई है।

By Alok ShahiEdited By: Published: Mon, 12 Aug 2019 07:54 AM (IST)Updated: Mon, 12 Aug 2019 07:54 AM (IST)
Happy Eid-Al-Adha 2019: अकीदतमंदों ने पढ़ी नमाज, CM रघुवर दास ने दी मुबारकबाद
Happy Eid-Al-Adha 2019: अकीदतमंदों ने पढ़ी नमाज, CM रघुवर दास ने दी मुबारकबाद

रांची, जेएनएन। सोमवार को हंसी-खुशी से समूचे झारखंड में बकरीद मनाई जा रही है। लोग सुबह से ही एक-दूसरे को ईद मुबारक कहते नजर आए। त्‍योहार पर कोई दिक्कत न हो, इसलिए पुलिस ने सुरक्षा के पुख्‍ता प्रबंध किए हैं। बड़ी संख्‍या में बकरे कुर्बानी के लिए लाए जा रहे हैं। इससे पहले अकीदतमंदों ने मस्जिदों में नमाज अता कर खुशहाली की दुआ मांगी।

loksabha election banner

इधर कोडरमा में बकरीद के साथ ही अंतिम सोमवारी को लेकर सोमवार कोझुमरी तलैया झरना कुंड से कोडरमा ध्वजा धारी तक 12 किलोमीटर कावड़ पदयात्रा हो रही है।

विधि व्यवस्था बनाए रखने के लिए दोनों समुदायों के लोगों से समन्वय स्थापित कर प्रशासन ने बकरीद की नमाज अहले सुबह अता करा ली।

झुमरी तलैया के हसनाबाद मस्जिद के समीप पुलिस बल के साथ एसपी एम तमिलवानन व एसडीपीओ राजेंद्र प्रसाद भी शांति बहाल करने में जुटे रहे।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.