पलामू, जागरण संवाददाता। PDS Dealer Murder In Palamu झारखंड के पलामू जिले के विश्रामपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार को जनवितरण दुकानदार की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की शिनाख्त शिवनाथ राम के रूप में हुई है। वह नौगढ़ा ओपी क्षेत्र स्थित चमैनीटांड़ गांव के निवासी थे। वह पीडीएस डीलर के रूप में इलाके में चर्चित थे। उनकी हत्या अपराधियों ने क्यों की है, इस बारे में अबतक कोई खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मृतक के स्वजन नहीं बता रहे कोई कारण

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने शिवनाथ राम के शव को कब्जे में ले लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए पलामू सदर अस्पताल भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिया जाएगा। पुलिस का कहना है कि इस हत्या के पीछे क्या कारण है, अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। मृतक के स्वजन ने भी अबतक पुलिस को कोई जानकारी नहीं दी है। पुलिस विभिन्न सूत्रों से हत्या की वजह पता लगा रही है।

हत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं

पुलिस के अनुसार, अपराधियों ने शिवनाथ राम को दो गोलियां मारी हैं। गोली मारने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। इनकी कितनी संख्या थी, इस बारे में भी कोई जानकारी नहीं मिली है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा कि लेन-देन संबंधित विवाद में यह हत्या की गई है। पुलिस हत्यारों तक पहुंचने के लिए कई तरह के साधनों की मदद ले रही है। मोबाइल कॉल डिटेल खंगालने की कवायद की जा रही है। पुलिस का कहना है कि अपराधी किसी भी सूरत में पकड़ लिए जाएंगे।

अपराधियों ने डीलर के सिर में मारी दो गोली

पुलिस के अनुसार, पीडीएस डीलर शिवनाथ राम चमैनीटांड़ गांव के रहने वाले थे। मंगलवार दोपहर करीब 2:45 बजे नौगढ़ा बाजार चौक के पास अपराधियों ने उनके सिर में दो गोली मारी। गंभीर रूप से घायल शिवनाथ राम को स्थानीय लोग और स्वजन तुरंत मेदनीनगर पीएमसीएच अस्पताल लेकर पहुंचे। डाक्टरों की टीम ने इलाज शुरू की। इस दौरान उनकी मौत हो गई। विश्रामपुर थाना प्रभारी शशि रंजन और नौगढ़ा ओपी प्रभारी पप्पू मेहता ने घटना की सूचना के बाद अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी ली। पुलिस ने घटना स्थल का भी मुआयना किया।

Edited By: M Ekhlaque

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट