रांची, जासं। Jharkhand Crime News एक बार फिर रांची में नक्सली संगठनों में भिड़ंत शुरु हो गई है। गुरुवार की रात आपसी वर्चस्व में जेजेएमपी के एरिया कमांडर विकास लोहरा उर्फ अभिजीत की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की आशंका टीपीसी पर जतायी जा रही है। घटना रात करीब 11 बजे के आसपास की है।

विकास लोहरा बुढ़मू स्थित अपने घर में सोया हुआ था। इसी बीच 10-12 सदस्यों का दस्ता घर पर धाबा बोल दिया। हत्या के बाद वहां से आराम से निकल गया। इधर, जैसे ही पुलिस को हत्या की सूचना मिली ग्रामीण एसपी नौशाद आलम के निर्देश पर पुलिस की टीम बुढ़मू पहुंचकर छानबीन शुरु की। हालांकि, पुलिस को सफलता हासिल नहीं हो सकी है। वहीं, विकास लोहरा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स लाया गया है।

ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि पुलिस की टीम बुढ़मू एवं आसपास के इलाके में सर्च अभियान चला रही है। विकास लोहरा के घर की भी तलाशी ली जाएगी। संभावना है कि उसके घर से हथियार बरामद हो। इधर, घटना के बाद से इलाके में भय का वातावरण है। कहीं फिर से दोनों संगठन आमने सामने न आये इसको लेकर पुलिस भी सतर्क है।

टीपीसी उग्रवादी ने हत्या की जिम्मेदारी

जानकारी के अनुसार, हत्या की जिम्मेदारी टीसीपी ने ली है। हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए टीपीसी के एरिया कमांडर विक्रम ने कहा की बीते महीनों से विकास लोहरा की तलाश थी, विकास लोहरा हमारे 6 साथियों की हत्या मे भी शामिल था। बदला पूरा हुआ। हालांकि, घटना में टीपीसी का ही हाथ है, पुलिस ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है।

Edited By: Sanjay Kumar