Move to Jagran APP

विशाल चौधरी ने ईडी से मांगा दो हफ्ते का समय, पूछताछ के लिए 28 को नहीं पहुंचा था ED कार्यालय

Jharkhand Money Laundering Case नेताओं व नौकरशाहों का करीबी विशाल चौधरी सोमवार को राजधानी रांची स्थित ईडी कार्यालय नहीं पहुंचा था। उसने ईडी को पत्र लिखकर दो हफ्ते का समय मांगा है। हालांकि ईडी ने उसके पत्र पर अभी विचार नहीं किया है।

By Jagran NewsEdited By: Sanjay KumarPublished: Tue, 29 Nov 2022 02:29 PM (IST)Updated: Tue, 29 Nov 2022 02:30 PM (IST)
विशाल चौधरी ने ईडी से मांगा दो हफ्ते का समय, पूछताछ के लिए 28 को नहीं पहुंचा था ED कार्यालय
Jharkhand Money Laundering Case: विशाल चौधरी ने ईडी से मांगा दो हफ्ते का समय।

रांची, राज्य ब्यूरो। Jharkhand Money Laundering Case नेताओं व नौकरशाहों का करीबी विशाल चौधरी सोमवार को राजधानी रांची स्थित ईडी कार्यालय नहीं पहुंचा था। उसने ईडी को पत्र लिखकर दो हफ्ते का समय मांगा है। हालांकि ईडी ने उसके पत्र पर अभी विचार नहीं किया है, बताया जा रहा है कि बहुत जल्द ही उसे दूसरा समन भेजा जाएगा।

loksabha election banner

विशाल चौधरी के ठिकानों से मिला था करोड़ों के लेनदेन का दस्तावेज

विशाल चौधरी पर आरोप है कि उसने अवैध खनन से नेताओं व नौकरशाहों तक पहुंचने वाले काले धन का निवेश किया। पूर्व में विशाल चौधरी के ठिकानों पर हुई ईडी की छापेमारी में करोड़ों के लेनदेन से संबंधित दस्तावेज मिले थे। बरामद दस्तावेजों की जांच के बाद ईडी ने विशाल चौधरी के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी करवाया था। उसे देश छोड़कर बाहर जाने की अनुमति नहीं थी।

थाईलैंड भागने की कोशिश में था विशाल चौधरी, सुरक्षाकर्मियों ने रोका, ईडी ने थमाया समन

इसके बावजूद पिछले दिनों वह अपनी पत्नी के साथ दिल्ली एयरपोर्ट से थाईलैंड जाने ही वाला था की वहां तैनात सुरक्षाकर्मियों ने उसे रोक दिया। मौके पर पहुंची ईडी ने उसे 28 नवंबर को रांची स्थित ईडी के क्षेत्रीय कार्यालय में उपस्थित होने के लिए समन थमाया था। विशाल चौधरी 28 नवंबर को ईडी कार्यालय में नहीं पहुंचा और पूछताछ में शामिल होने के लिए उसने दो हफ्ते का समय मांगा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.