Move to Jagran APP

भाजपा के मंत्री बोले- फ्रॉड है स्वामी अग्निवेश, खुद करवाया अपने ऊपर हमला

सीपी सिंह ने इसकी वजह बताते हुए कहा कि स्वामी अग्निवेश ने चर्चा में आने के लिए ही अपने ऊपर हमले की साजिश रची।

By Manish NegiEdited By: Published: Wed, 18 Jul 2018 05:08 PM (IST)Updated: Wed, 18 Jul 2018 05:08 PM (IST)
भाजपा के मंत्री बोले- फ्रॉड है स्वामी अग्निवेश, खुद करवाया अपने ऊपर हमला
भाजपा के मंत्री बोले- फ्रॉड है स्वामी अग्निवेश, खुद करवाया अपने ऊपर हमला

रांची, एएनआई। झारखंड सरकार में भाजपा के मंत्री नेता सीपी सिंह ने दावा किया है कि स्वामी अग्निवेश ने खुद अपने ऊपर हमला करवाया है। सिंह ने इसकी वजह बताते हुए कहा कि स्वामी अग्निवेश ने चर्चा में आने के लिए ही अपने ऊपर हमले की साजिश रची। उन्होंने कहा 'ये हमला पूरी तरह से प्रायोजित था। अग्निवेश अप्रासंगिक है और वे ये बात जानते हैं। इसीलिए, उन्होंने लोकप्रियता के लिए अपने ऊपर हमले की योजना बनाई। वो आदमी जो विदेशी चंदे के दम पर जीवित रहता है, भारतीय संस्कृति को बर्बाद कर रहा है। इसकी जांच कराई जानी चाहिए कि अग्निवेश ने हमले की योजना पर कितना पैसा खर्च किया।' 

loksabha election banner

सीपी सिंह ने आगे कहा 'अग्निवेश भगवा चोला लोगों को धोखा देने के लिए पहनता है। वो कोई स्वामी नहीं बल्कि फ्रॉड है।'

गौरतलब है कि मंगलवार को झारखंड के पाकुड़ जिले में कुछ युवकों ने स्वामी अग्निवेश की जमकर पिटाई कर दी। अग्निवेश की पिटाई का आरोप भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं पर लगा है। स्वामी अग्निवेश लिट्टीपाड़ा में पहाड़िया हिल एसेंबली के दामिन दिवस समारोह में भाग लेने आए थे। इस घटना के बाद राज्य के सीएम रघुवर दास ने घटना की जांच के आदेश दिए हैं। वहीं, अग्निवेश ने घटना की उच्च स्तरीय न्यायिक जांच कराने का मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.