Move to Jagran APP

बात करने के बहाने ट्रक चालक ने मजदूर को बुलाया और रौंदते हुए निकल गया, इलाज के दौरान मौत Latehar News

Jharkhand Latehar News रामप्रवेश की मौत के बाद मृतक की पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। इधर ट्रक चालक कौन था इसका अभी पता नहीं चल सका है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Mon, 07 Sep 2020 03:14 PM (IST)Updated: Mon, 07 Sep 2020 03:19 PM (IST)
बात करने के बहाने ट्रक चालक ने मजदूर को बुलाया और रौंदते हुए निकल गया, इलाज के दौरान मौत Latehar News
बात करने के बहाने ट्रक चालक ने मजदूर को बुलाया और रौंदते हुए निकल गया, इलाज के दौरान मौत Latehar News

लातेहार, जासं। लातेहार जिला के चंदवा-चांपी-लोहरदगा पथ पर रविवार की देर रात एक ट्रक चालक हिण्डालको अनलोडर मजदूर को कुचलते हुए फरार हो गया। गंभीर रूप से घायल मजदूर रामप्रवेश लोहरा को लेकर परिजन सामुदायिक स्वास्थय केन्द्र चंदवा पहुंचे। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस संबंध में मृतक के चाचा दौलत लोहरा, भतीजा महेन्द्र लोहरा, गामीण संजू ने बताया कि बीती रात लगभग दस बजे एक ट्रक रामप्रवेश के घर के नजदीक आकर रुका।

loksabha election banner

इसके बाद ट्रक चालक ने आवाज लगाई। ट्रक चालक की आवाज सुनकर वह बाहर आया और चालक से बात करने लगा। इसी बीच ट्रक चालक ने उसे दाएं से बांए ओर आने को कहा। यह सोचकर कि गाड़ी में कुछ सामान रखा है, उसे लेने के लिए वह बायीं ओर बढ़ा। गाड़ी की सामने जैसे ही वह पहुंचा, चालक ने ट्रक को गति दे दी। ट्रक चालक रामलोहरा को चपेट में लेते हुए वहां से ट्रक सहित फरार हो गया। ट्रक की चपेट में आने के बाद घायल मजदूर के चिल्लाने की आवाज सुनकर मजदूर की पत्नी ठुमन देवी बाहर निकली।

सड़क पर पति को गंभीरावस्‍था में घायल देख पास के लोगों और सयानी बस्ती में रह रहे अन्य परिजनों को संबंधित जानकारी दी। जानकारी के बाद वहां पहुंचे पुत्र संजय, प्रदीप और अन्य ग्रामीणों ने घायल को चंदवा सीएचसी पहुंचाया। यहां इलाज के दौरान घायल की मौत हो गई। रामप्रवेश की मौत के बाद पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। इधर ट्रक चालक कौन था, इसका पता अभी नहीं चल सका है। पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी मदन कुमार शर्मा ने बताया कि बयान के आधार पर अग्रेतर कारवाई जारी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.