Move to Jagran APP

कोडरमा में बंद मकान से भारी मात्रा में गांजा बरामद... सालों से चल रहा था अवैध कारोबार, जांच में जुटी पुलिस

Jharkhand Crime News कोडरमा में एक बंद पड़े कमरे से पुलिस ने भारी मात्रा में गांजा बरामद किया है। कमरे को देखर यह प्रतीत होता है कि यहां पर सालों से गांजा का अवैध कारोबार किया जा रहा है। पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।

By Sanjay KumarEdited By: Published: Sat, 25 Jun 2022 08:44 AM (IST)Updated: Sat, 25 Jun 2022 08:46 AM (IST)
कोडरमा में बंद मकान से भारी मात्रा में गांजा बरामद... सालों से चल रहा था अवैध कारोबार, जांच में जुटी पुलिस
Jharkhand Crime News: कोडरमा में बंद मकान से भारी मात्रा में गांजा बरामद।

कोडरमा, जासं। Jharkhand Crime News कोडरमा के तिलैया थाना क्षेत्र के काली मंदिर के पीछे एक बंद पड़े कमरे से पुलिस ने भारी मात्रा में गांजा बरामद किया है। बरामद किया गया गांजा लोहे की 2 पेटी और दो अलग-अलग बंडल में बांध कर रखा हुआ था। जिस कमरे से यह गांजा बरामद किया गया उसे देखने से यह प्रतीत होता है कि यहां पर सालों से गांजा के अवैध कारोबार किया जा रहा है और भारी मात्रा में गांजा का भंडारण किया गया था। हालांकि शुक्रवार देर रात जब यहां पुलिस की टीम छापेमारी करने पहुंची तो कमरा बंद था और कमरे में रहने वाला व्यक्ति फरार था।

prime article banner

जानकारी के मुताबिक यह घर कोडरमा थाना क्षेत्र के रहने वाली एक महिला का है और किराएदार के रूप में कोई दूसरा व्यक्ति गांजा का यह कारोबार कर रहा था। फिलहाल पुलिस ने बरामद किए गए गांजा को जब्तकर लिया है और कार्रवाई में जुट गई है।

बता दें कि बरामद किया गांजा लाखों रुपए का बताया जा रहा है। इससे पहले भी तिलैया थाना क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों में गांजा तस्करी को लेकर कार्रवाई की गई है और पहले भी भारी मात्रा में गांजा पकड़ा जा चुके हैं। बरामद किया गया गांजा पूरी तैयार और छटाई कर पैक किया गया था और यहां सही से तस्करी कर दूसरे प्रदेशों में ले जाने की तैयारी थी।

एसडीपीओ अशोक कुमार ने बताया कि पुलिस तमाम बिंदुओं पर जांच कर रही है और गांजे का अवैध कारोबार करने वाले व्यक्ति की तलाश में जुटी है। मौके पर अंचल अधिकारी अनिल कुमार, थाना प्रभारी अजय कुमार सिंह समेत पुलिस बल के जवान मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK