Move to Jagran APP

खूंटी के सायको में पशु व्यवसायी की पत्थर से कूचकर हत्या Khunti News

Jharkhand Khunti News घटना देर रात की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक संजय पूर्ति शनिवार की सुबह अपने घर से रोजाना की तरह निकला था लेकिन देर रात तक वापस नहीं लौटा। वह पशु व्यवसायी था।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Sun, 11 Oct 2020 02:21 PM (IST)Updated: Sun, 11 Oct 2020 02:22 PM (IST)
खूंटी के सायको में पशु व्यवसायी की पत्थर से कूचकर हत्या Khunti News
शव को कब्‍जे में लेकर पुलिस जांच में जुट गई है।

खूंटी, जासं। खूंटी जिले के सायको थाना अंतर्गत बारूपीढ़ी गांव में अज्ञात अपराधियों ने गत शनिवार की देर रात एक पशु व्यवसायी की हत्या कर दी। रविवार की सुबह घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। जानकारी के अनुसार बारूपीढ़ी गांव निवासी संजय पूर्ति की बलंगा के समीप अपराधियों ने पत्थर से कूचकर हत्या कर दी।

loksabha election banner

घटना देर रात की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक संजय पूर्ति शनिवार की सुबह अपने घर से रोजाना की तरह निकला था, लेकिन देर रात तक वापस नहीं लौटा। वह पशु व्यवसायी था। रविवार सुबह पुलिस को ग्रामीणों ने सूचना दी कि बलंगा के समीप एक युवक का शव पड़ा हुआ है। शव को कब्जे में लेकर पुलिस जांच में जुट गई। फिलहाल मृतक की पत्नी को पुलिस पूछताछ के लिए थाने लेकर गई है।

सायको थाना प्रभारी नरसिंह मुंडा ने आपसी विवाद के कारण हत्या किए जाने की आशंका जताई है। दावा किया है जल्द ही कारणों का खुलासा कर लिया जाएगा। ज्ञात हो कि जिले में चार अक्टूबर को ओतोंगओड़ा ग्राम प्रधान की भी हत्या सायको थाना क्षेत्र में अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर कर दी थी। हत्याकांड का पुलिस ने जल्द खुलासा करने का दावा किया था, लेकिन ग्राम प्रधान हत्याकांड पर पुलिस अब तक कुछ बोलने को तैयार नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.