Move to Jagran APP

Jharkhand News: पत्‍नी ने प्रेमी से कहकर पति को खूब पिटवाया... ससुराल वालों का पारा गरम, थाने पहुंचा मामला

Jharkhand News घायल रामसुंदर ने बताया कि उसकी पत्नी प्रभा साला संतोष व उसके प्रेमी ने मिलकर लाठी डंडा से उसकी पिटाई की है। इससे उसका बायां पैर टूट गया। काम करके शाम को घर लौटा तो उसकी पत्नी ने अपने भाई व प्रेमी से कहकर उसकी पिटाई करवा दी।

By Alok ShahiEdited By: Published: Wed, 29 Jun 2022 05:43 AM (IST)Updated: Wed, 29 Jun 2022 07:11 AM (IST)
Jharkhand News: पत्‍नी ने प्रेमी से कहकर पति को खूब पिटवाया... ससुराल वालों का पारा गरम, थाने पहुंचा मामला
Jharkhand News: रामसुंदर ने बताया कि काम करके घर लौटा तो पत्नी ने अपने प्रेमी से कहकर पिटाई करवा दी।

नीलांबर पीतांबरपुर (पलामू)। Jharkhand News झारखंड के पलामू जिले के लेस्लीगंज थाना क्षेत्र के राजहारा गांव में चैनपुर थाना क्षेत्र के ओड़नार गांव निवासी केश्वर भुइयां के पुत्र रामसुंदर राम की उसके ससुराल वालों ने जमकर पिटाई कर दी। इससे राम का बायां पैर टूट गया है। मंगलवार को घायल के माता-पिता व दर्जनभर स्वजन चैनपुर से राजहारा गांव पहुंचे। यहां से राम के साथ थाना पहुंचकर मामले की शिकायत की।

loksabha election banner

घायल रामसुंदर ने बताया कि उसकी पत्नी प्रभा देवी, साला संतोष भुइंया व उसके प्रेमी ने मिलकर लाठी डंडा से उसकी पिटाई की है। इससे उसका बायां पैर टूट गया। उसने बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ एक साल से अपने ससुराल राजहरा में ही रह रहा है। वह ट्रैक्टर में मजदूरी का काम करता है। काम करके शाम को घर लौटा तो उसकी पत्नी ने अपने भाई व प्रेमी से कहकर उसकी पिटाई करवा दी।

इधर पत्नी प्रभा का कहना है कि उनके पति का आरोप गलत है। उसके पति शराब के नशे में उसके साथ मारपीट कर रहे थे। इसी पर उनके पति का उनके भाई के साथ झगड़ा हो गया। चैनपुर थाना के ओड़नार गांव से घायल लड़का की मां फूलझड़ी देवी, पिता केश्वर भुइयां, बहन ईना देवी, मौसी बत्ती देवी समेत दर्जनों स्वजन थाना परिसर में उपस्थित थे। शिकायत के बाद थाना पुलिस ने घायल का मेडिकल कराया। इसके बाद आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

छतरपुर के मसिहानी में फायरिंग, इलाके में दहशत

हरिहरगंज से सिलदाग के बीच एनएच-98 के निर्माण कार्य में लगी शिवालय कंस्ट्रक्शन कंपनी के कर्मचारियों के आवास के बाहर सोमवार की रात दो राउंड फायरिंग की गई। इसके बाद कंपनी के कर्मचारी दहशत में हैं। इस घटना को रंगदारी के लिए दहशत फैलाने की कार्रवाई के रूप में देखा जा रहा है। छतरपुर थाना की पुलिस मामले की जांच कर रही है। छतरपुर थाना क्षेत्र के मसिहानी पुनर्वास स्थित टिंकू कुमार के आवास में कंस्ट्रक्शन कंपनी के कर्मचारी रहते हैं। सोमवार रात 11 बजे टिंकू के घर को निशाना बनाकर दो राउंड फायरिंग की गई। हालांकि किसी को गोली नहीं लगी है।

इस घटना के बाद कंस्ट्रक्शन कंपनी के अधिकारी और कर्मचारी दहशत में हैं। घटना के बाद मकान मालिक टिंकू ने छतरपुर थाना को सूचना दी। पुलिस ने पहुंचकर मामले की जांच की। घटनास्थल पर दो खोखा मिले। घटना स्थल छतरपुर डीएसपी आवास से थोड़ी दूर पर स्थित है। घटना के बाद सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई। इसमें दो बाइक सवार फायरिंग कर भागते हुए दिख रहे हैं। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस अपराधियों की पहचान में जुट गई है। टिंकू ने थाना में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

इस घटना को शिवालय कंस्ट्रक्शन कंपनी से रंगदारी वसूली के लिए दहशत फैलाने के रूप में देखा जा रहा है। पुलिस कंस्ट्रक्शन कंपनी के मैनेजर से भी घटना की जानकारी ले रही है। मैनेजर संजय कंकड़म का कहना है कि उससे किसी ने रंगदारी की मांग नहीं की है। इस घटना के बाद कंपनी के कर्मचारी डरे हुए हैं। छतरपुर थाना प्रभारी शेखर कुमार ने बताया कि कंपनी के किसी आदमी से फोन कर रंगदारी नहीं मांगी गई है। रंगदारी के लिए दशहत फैलाने की कार्रवाई लगती है। अपराधी जल्द ही गिरफ्तार होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.