रांची, राज्य ब्यूरो। मनी लौड्रिंग मामले में आरोपित सीए नरेश केजरीवाल की याचिका पर 11 नवंबर को सुनवाई होगी। जस्टिस एबी सिंह की अदालत ने उनकी याचिका पर सुनवाई करते हुए उक्त तिथि निर्धारित की है। नरेश केजरीवाल ने हाई कोर्ट में क्वैसिंग (निरस्त) याचिका दाखिल की है। दरअसल 1.76 करोड़ रुपये के मनी लौंड्रिंग मामले में ईडी ने पूर्व स्वास्थ्य सचिव प्रदीप कुमार के साथ केजरीवाल को आरोपित बनाया है। केजरीवाल उनके सीए रहे हैं।

एक्टिंग चीफ जस्टिस को बार संघ ने सौंपा ज्ञापन

हाई कोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष एमएम शर्मा के नेतृत्व में बुधवार को एक प्रतिनिधि मंडल ने हाई कोर्ट के एक्टिंग चीफ जस्टिस एचसी मिश्र से मुलाकात की। इस दौरान हाई कोर्ट के नए भवन में बार एसोसिएशन के सदस्यों के लिए अलग से बैठने की व्यवस्था और 150 चेंबर आवंटित करने का ज्ञापन सौंपा।

एक्टिंग चीफ जस्टिस ने एसोसिएशन के ज्ञापन पर उचित निर्णय लेने का आश्वासन दिया। प्रतिनिधि मंडल में अध्यक्ष एमएम शर्मा, उपाध्यक्ष अंजनी कुमार वर्मा, सचिव डॉ. एसके वर्मा, सचिव (प्रशासन) संजय कुमार सिंह, कोषाध्यक्ष मनोज कुमार सिन्हा, सचिव (पुस्तकालय) विनय कुमार सिन्हा और कार्यकारिणी के सदस्य वीरेंद्र कुमार शामिल थे।

Posted By: Alok Shahi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस