Move to Jagran APP

पुलिस द्वारा जब्‍त 70 मवेशियों को लूट ले गए पशु तस्‍कर, हथियार के बल आधी रात घटना को दिया अंजाम Garhwa News

Jharkhand Garhwa News इस संबंध में कांजी हाउस संचालक धर्मेंद्र पासवान ने थाने में आवेदन देकर कार्रवाई करने की मांग की है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Sat, 19 Sep 2020 05:14 PM (IST)Updated: Sat, 19 Sep 2020 05:18 PM (IST)
पुलिस द्वारा जब्‍त 70 मवेशियों को लूट ले गए पशु तस्‍कर, हथियार के बल आधी रात घटना को दिया अंजाम Garhwa News
पुलिस द्वारा जब्‍त 70 मवेशियों को लूट ले गए पशु तस्‍कर, हथियार के बल आधी रात घटना को दिया अंजाम Garhwa News

श्री बंशीधर नगर (गढ़वा), जासं। गढ़वा जिले के श्री बंशीधर नगर थाना क्षेत्र के भोजपुर गांव के कांजी हाउस से पशु तस्कर 70 मवेशियों को हथियार के बल पर लूट कर ले गए। इसमें गाय, बैल, बछड़ा व बाछी थे। इन मवेशियों को रमना थाना पुलिस के द्वारा पकड़ा गया था। इस संबंध में कांजी हाउस संचालक धर्मेंद्र पासवान ने थाने में आवेदन देकर कार्रवाई करने की मांग की है।

prime article banner

बताते चलें कि गत 2 सितंबर की रात रमना थाना पुलिस ने तस्करी कर ले जाए जा रहे 73 मवेशी को पकड़ कर भोजपुर के कांजी हाउस संचालक धर्मेंद्र पासवान को जिम्मा दिया था। थाना को दिए आवेदन में धर्मेंद्र ने लिखा है कि गत गुरुवार की रात करीब 2:30 बजे 8-9 की संख्या में अज्ञात अपराधी लाठी-डंडा व हथियार से लैस होकर आए और कांजी हाउस में निगरानी के लिए उपस्थित जोखन भुईयां व ओझा भुईयां (दोनों ग्राम भैंसबेढ़वा) को बोला कि हल्ला करोगे तो जान से मार देंगे। चुपचाप मवेशी हांकते हुए हमलोगों के साथ चलो।

उसके बाद हमारे दोनों आदमी को 70 मवेशियों के साथ झुमरी जंगल में ले जाकर मारपीट कर अपराधियों ने छोड़ा। वापस आकर दोनों ने घटना के संबंध में जानकारी दी। जानकारी मिलने पर जंगल में काफी खोजबीन की गई, पर मवेशी कहीं नहीं मिले। बकौल धर्मेंद्र रमुना पुलिस ने 70 मवेशियों को जिम्मानामा पर दिया था। कांजी हाउस से रात में चोरी कर मवेशी ले जाने वाले अपराधियों ने जोखन व ओझा को कहा था कि हम लोग पशु तस्कर गढ़वा निवासी गुड्डू खान के आदमी हैं। चुपचाप मवेशी हांकते हुए चलो, हल्ला करोगे तो जान से मार देंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.