गढ़वा, जेएनएन। Jharkhand News Samachar, Garhwa news गढ़वा जिले के श्रीबंशीधर नगर थाना क्षेत्र के एक गांवी की 17 साल की युवती के साथ गांव के ही युवक ने खेतों में ले जाकर दुष्‍कर्म किया। घटना 2 अप्रैल की बताई गई है।  शौच के लिए शाम को घर से बाहर निकली नाबालिग लड़की को शादीशुदा युवक ने अपनी हवस का शिकार बना लिया। इसे लेकर श्रीबंशीधर नगर थाना में विशुनपुर गांव के अलखडीहा टोला निवासी नसरुल्लाह खान के पुत्र सद्दाम खान के विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया है। इसके बाद 17 वर्षीया लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है।

श्रीबंशीधर नगर पुलिस ने पीड़िता का गुरुवार को न्यायालय में 164 सीआरपीसी के तहत बयान दर्ज करने के लिए प्रस्तुत किया। साथ ही सदर अस्पताल में पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई है। इस संबंध में पीड़िता के पिता ने बताया कि वह बाहर काम करता है। पुत्री के साथ दुष्कर्म होने की सूचना मिलने पर वह घर आया है। इस दौरान दुष्कर्म के मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज नहीं कराने को लेकर उस पर दबाव दिया जा रहा है।

इस मामले में गांव में पंचायती के दौरान लड़की की शादी करने में आरोपित के परिवार वालों द्वारा खर्च देने का प्रस्ताव दिया जा रहा था। लेकिन वह नाबालिग लड़की की शादी नहीं करना चाहता है। साथ ही दुष्कर्म करने वाले को सजा दिलाना चाहता है। इधर, लड़की को लेकर मेडिकल जांच कराने आए पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि आरोपित युवक को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस दबिश दे रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया जाएगा।

Edited By: Alok Shahi