गढ़वा, जेएनएन। Jharkhand News Samachar, Garhwa News श्री बंशीधर नगर थाना क्षेत्र के सोनबरसा टोला झुमरी निवासी गुलाम सरवर अंसारी ने अपनी पत्नी रानी बेगम के अपहरण का मामला थाने में दर्ज कराया है। पुलिस ने गुलाम सरवर के आवेदन पर थाना कांड संख्या 58/21 धारा 366 व 34 भादवि के तहत मामला दर्ज कर अनुसंधान में जुट गई है। थाना को दिए आवेदन में गुलाम सरवर ने लिखा है कि बुधवार की सुबह करीब 8 बजे भवनाथपुर थाना क्षेत्र के बेलपहाड़ी पंडरिया स्थित अपने ससुराल से पत्नी रानी बेगम को मोटरसाइकिल से घर ला रहा था।

रास्ते में भवनाथपुर-श्री बंशीधर नगर मुख्य मार्ग पर तुलसीदामर घाटी में मेरे ससुराल के ही रेयाज अंसारी एवं 5-6 अन्य लोग बोलेरो से ओवरटेक कर मुझे रोके और मेरे साथ मारपीट किए। मारपीट के बाद पैसा और मोबाइल लूट लिए तथा पत्नी रानी बेगम को बोलेरो में बैठा कर भाग निकले। थाना प्रभारी लाल बिहारी प्रसाद ने बताया कि रेयाज अंसारी व अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ कर दी गई है। जल्द ही रानी बेगम को खोज लिया जाएगा।

सड़क दुर्घटना में युवक की मौत 

रमना थाना क्षेत्र में एनएच 75 सड़क पर परसवान पावर हाउस के समीप बुधवार को पिकअप वैन व मोटरसाइकिल की टक्कर में मोटरसाइकिल सवार अज्ञात युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार मृतक हीरो मोटरसाइकिल जेएच 14 इ 4618 से गढ़वा की ओर से श्रीबंशीधर नगर जा रहा था। इसी दौरान श्रीबंशीधर नगर की ओर से आ रहे पिक अप वैन ने मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दी तथा बिजली के पोल से जाकर टकरा गया। इस घटना में मोटरसाइकिल चालक अज्ञात युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद रमना थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे मे ले लिया है। युवक के संबंध में जानकारी हासिल की जा रही है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप