Move to Jagran APP

Jharkhand Crime: लोहरदगा के जंगल में एकसाथ मिला युवक-युवती का शव, इलाके में सनसनी...

Jharkhand Crime झारखंड के लोहरदगा से बड़ी खबर आ रही है। यहां घने जंगल से एक युवक और युवती की लाश मिली है। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। प्रेमी जोड़े की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Alok ShahiEdited By: Published: Tue, 03 May 2022 08:56 PM (IST)Updated: Tue, 03 May 2022 08:57 PM (IST)
Jharkhand Crime: लोहरदगा के जंगल में एकसाथ मिला युवक-युवती का शव, इलाके में सनसनी...
Jharkhand Crime: झारखंड के लोहरदगा में घने जंगल से एक युवक और युवती की लाश मिली है।

लोहरदगा, जासं। Jharkhand Crime, Lohardaga News झारखंड के लोहरदगा से बड़ी खबर आ रही है। लोहरदगा जिले के सुदूरवर्ती सेन्हा थाना क्षेत्र के उगरा-मुरपा जंगल में मंगलवार रात युवक-युवती का शव मिला है। हालांकि अभी तक शव की पहचान नहीं हो सकी है, परंतु दोनों ही शव एक के ऊपर एक रखे हुए हैं। प्रथम दृष्टया युवक-युवती की हत्या कर शवों को जलाने की कोशिश करने का प्रयास है। इसमें युवती-युवती का पोशाक जला हुआ है। शव देखने से दो-तीन दिन पहले का प्रतीत हो रहा है।

loksabha election banner

फिलहाल पूरे मामले को लेकर पुलिस कुछ भी कहने से परहेज कर रही है। शव मिलने की पुष्टि एसपी आर. रामकुमार ने की है। उन्होंने कहा कि जंगल में पेड़ के नीचे शव मिलने की सूचना पर डीएसपी के साथ पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों को घटना स्थल भेजा गया है। शवों की पहचान अब तक नहीं हो सकी है। आबादी से लगभग दो किलोमीटर दूर जंगल में इस प्रकार से दो शवों के मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

स्थानीय लोगों ने जंगल में एक ही साथ पेड़ के नीचे शव देखकर इसकी सूचना सेन्हा थाना पुलिस को दी थी। सूचना मिलने के साथ हीं दल-बल के साथ मौके पर डीएसपी परमेश्वर प्रसाद, सेन्हा थाना प्रभारी सूरज प्रसाद, बीडीओ अशोक कुमार चोपड़ा, सीओ विजय कुमार पहुंचे और शव की पहचान कराने के साथ पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। अंधेरा होने की वजह से पुलिस को जांच में परेशानी आ रही है। शवों की पहचान होने के बाद पुलिस आगे की पड़ताल करेगी। फिलहाल पुलिस की ओर से पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.