Move to Jagran APP

कांग्रेस महासचिव से मिले झारखंड के चार विधायक, मंत्री पद को लेकर की चर्चा

Jharkhand Political Updates Congress News मुलाकात के दौरान उन्‍होंने राज्य में बोर्ड और निगम का गठन खाली पड़े मंत्री के एक पद समेत संगठनात्मक मुद्दों पर बातचीत की। इन सभी ने मंगलवार को भी आरपीएन सिंह से मुलाकात की थी।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Wed, 23 Jun 2021 02:23 PM (IST)Updated: Wed, 23 Jun 2021 02:30 PM (IST)
कांग्रेस महासचिव से मिले झारखंड के चार विधायक, मंत्री पद को लेकर की चर्चा
Jharkhand Political Updates, Congress News नई दिल्‍ली में मुलाकात करते कांग्रेस विधायक।

रांची, राज्‍य ब्‍यूरो। झारखंड प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के दिल्ली दौरे और पार्टी के वरीय नेताओं से मुलाकात के बाद अब नाराज विधायकों ने भी दिल्ली का रुख कर लिया है। झारखंड कांग्रेस के चार विधायक जामताड़ा के डाॅ. इरफान अंसारी, बरही के विधायक उमाशंकर अकेला, रामगढ़ की विधायक ममता देवी और खिजरी के विधायक राजेश कच्छप ने नई दिल्‍ली में बुधवार को कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल से मुलाकात की। इस दौरान उन्‍होंने राज्य में बोर्ड और निगम का गठन, खाली पड़े मंत्री के एक पद समेत संगठनात्मक मुद्दों पर बातचीत की।

loksabha election banner

इससे पूर्व मंगलवार को चारों ने प्रदेश कांग्रेस प्रभारी आरपीएन सिंह से मुलाकात की। विधायकों ने उनसे 12वें मंत्री के तौर पर कांग्रेस के किसी नेता को शपथ दिलाने का आग्रह किया। इन नेताओं ने बोर्ड, निगमों और विभिन्न समितियों में कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं के हक को लेकर भी चर्चा की।

डाॅ. इरफान अंसारी ने बताया कि 20 सूत्री कमेटियों के गठन को लेकर भी प्रदेश कांग्रेस प्रभारी से चर्चा हुई। उन्होंने प्रदेश कांग्रेस प्रभारी के समक्ष मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनके सफल नेतृत्व में राज्य ने कोरोना संक्रमण पर प्रभावी नियंत्रण करने में सफलता पाई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.