Move to Jagran APP

Jharkhand Lockdown: झारखंड के CM हेमंत सोरेन बोले, स्थिति बिगड़ी तो फिर करेंगे लाॅकडाउन

Jharkhand CM Hemant Soren News उन्होंने कहा कि राज्य में अनलॉक शुरू किया गया है लेकिन कोरोना संक्रमण का खतरा लगातार बना हुआ है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Sat, 29 Aug 2020 05:26 PM (IST)Updated: Sat, 29 Aug 2020 10:39 PM (IST)
Jharkhand Lockdown: झारखंड के CM हेमंत सोरेन बोले, स्थिति बिगड़ी तो फिर करेंगे लाॅकडाउन
Jharkhand Lockdown: झारखंड के CM हेमंत सोरेन बोले, स्थिति बिगड़ी तो फिर करेंगे लाॅकडाउन

रांची, राज्‍य ब्‍यूरो। Unlock in Jharkhand मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा है कि झारखंड में अनलॉक का अगला चरण आरंभ हो गया है, लेकिन कोरोना संक्रमण की स्थिति बिगड़ेगी तो फिर से दी गई छूट को सीमित कर पाबंदियां बढ़ाई जाएंगी। जरूरत पडऩे पर पूर्ण लॉकडाउन भी लागू किया जाएगा। शनिवार को राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू को करमा पर्व की बधाई देने राजभवन पहुंचे मुख्यमंत्री मीडियाकर्मियों से बातचीत कर रहे थे।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि राज्य में अनलॉक शुरू किया गया है, लेकिन कोरोना संक्रमण का खतरा लगातार बना हुआ है। लोग छूट के दौरान कोरोना संक्रमण से बचने के लिए सरकार की ओर से जारी दिशा-निर्देशों का सख्ती से अनुपालन करें। सरकार लगातार स्थिति पर नजर बनाए हुए है।

उन्होंने आग्रह किया कि कोरोना संक्रमण के खिलाफ लड़ाई में सहयोग करने के लिए एहतियात बरत कर अपना योगदान दें। उन्होंने लापरवाही नहीं बरतने की हिदायत दी। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना संक्रमण के चलते करम पर्व का उत्साह लोगों के मन में ही दबा रह गया है। उन्हें लोगों की पीड़ा का अहसास है। सुरक्षित दूरी बनाकर इस पर्व को मनाना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.