Move to Jagran APP

सीएम रघुवर के बेबाक बोल, लालच देने वालों का पैसा खा जाओ लेकिन उन्हें वोट मत दो

Raghubar Das. झारखंड के मुख्‍यमंत्री रघुवर दास ने लोगों से मुखातिब होते हुए कहा कि बिल में छिपे नेता फिर मेढक की तरह टर्र-टर्र करते आपके बीच आएंगे लेकिन सतर्क रह‍िएगा।

By Alok ShahiEdited By: Published: Mon, 21 Jan 2019 04:56 PM (IST)Updated: Mon, 21 Jan 2019 04:56 PM (IST)
सीएम रघुवर के बेबाक बोल, लालच देने वालों का पैसा खा जाओ लेकिन उन्हें वोट मत दो
सीएम रघुवर के बेबाक बोल, लालच देने वालों का पैसा खा जाओ लेकिन उन्हें वोट मत दो

रांची, जासं। झारखंड के मुख्‍यमंत्री रघुवर दास ने एक बेबाक बयान में कहा कि लालच देने वालों का पैसा खा जाओ लेकिन उन्हें वोट मत देना। उन्‍होंने रांची में एक कार्यक्रम में बोलते हुए कहा कि चुनाव का मौसम आ गया है। बिल में छिपे नेता फिर मेढक की तरह टर्र-टर्र करते आपके बीच आएंगे। झूठ, फरेब की राजनीति कर आपको गुमराह करने की कोशिश करेंगे। जो आपके वोट के लिए पैसे का लालच देते हैं उनका पैसा खा जाओ। ये पैसा आप गरीबों से ही लूटा हुआ है। मगर, उन्हें वोट न देकर यह बता दो कि हम गरीब जरूर हैं, लेकिन हमारा भी स्वाभिमान है। भगवान ने आपको बुद्धि दी है। चार साल में गरीब की जिंदगी में जो बदलाव आया है, उस पर जरूर चिंता कीजिएगा।

loksabha election banner

सीएम रघुवर दास ने हरमू मैदान में आयोजित शहरी समृद्धि उत्सव-2019 सह लाभुक सम्मेलन में उपस्थित लाभार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि फिर से देश के गरीब बेटा को आशीर्वाद देने का काम कीजिएगा, ताकि देश के करोड़ों गरीबों को उनका हक मिल सके। जिस तरह 14 वर्षों तक इन्होंने खिचड़ी सरकार, गठबंधन सरकार बनाकर इस राज्य के गरीबों का हक छीनने का काम किया, इस राज्य के संसाधन को लुटाने का काम किया। वैसे तत्वों से आप सावधान रहना।

सीएम ने आगे कहा कि विपक्षी दलों ने वर्षों आपके नाम पर, गरीबों के नाम पर, आदिवासियों के नाम पर, दलित समाज के नाम पर राजनीति की। लेकिन किसी ने आपके जीवन में बदलाव लाने का काम नहीं किया। कहा, पहली बार, मोदी के नेतृत्व में गरीब के जीवन में, आदिवासी के जीवन में बदलाव हो रहा है। दलित-शोषित के जीवन में बदलाव लाने का काम कर रहे हैं। किसी के साथ कोई भेदभाव भी यह सरकार नहीं कर रही है। इस अवसर पर नगर विकास मंत्री सीपी सिंह, मेयर आशा लकड़ा, सांसद रामटहल चौधरी, राज्यसभा सदस्य महेश पोद्दार, विधायक नवीन जायसवाल, डिप्टी मेयर संजीव विजयवर्गीय, नगर आयुक्त मनोज कुमार, अपर नगर आयुक्त गिरिजा शंकर प्रसाद समेत कई उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.