Move to Jagran APP

VIDEO: CM रघुवर दास पहुंचे दिल्ली, नीति आयोग की बैठक में उठाएंगे झारखंड के मसले Ranchi News

Jharkhand Chief Minister Raghubar Das. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Prime Minister Narendra Modi) की अध्यक्षता में नीति आयोग (NITI Aayog) की बैठक शनिवार को नई दिल्‍ली में हो रही है।

By Alok ShahiEdited By: Published: Sat, 15 Jun 2019 07:45 AM (IST)Updated: Sun, 16 Jun 2019 06:26 AM (IST)
VIDEO: CM रघुवर दास पहुंचे दिल्ली, नीति आयोग की बैठक में उठाएंगे झारखंड के मसले Ranchi News
VIDEO: CM रघुवर दास पहुंचे दिल्ली, नीति आयोग की बैठक में उठाएंगे झारखंड के मसले Ranchi News

रांची, राज्‍य ब्‍यूरो। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की अध्यक्षता में नीति आयोग (NITI Aayog) की बैठक शनिवार को नई दिल्ली (New Delhi) में हो रही है। इस बैठक में झारखंड (Jharkhand) के मुख्यमंत्री रघुवर दास (Raghubar Das) ने भी भाग लिया। सीएम रायपुर (Raipur) से सीधे दिल्ली पहुंचे। एक निजी समारोह में शिकरत करने के लिए सीएम (CM Raghubar Das) शुक्रवार दोपहर बाद रायपुर गए थे। बताया गया कि नीति आयोग (NITI Aayog) की इस बैठक में झारखंड (Jharkhand) में चल रही केंद्रीय योजनाओं और लटकी परियोजनाओं समेत अन्‍य मसलों पर सीएम ने अपनी बात रखी।

prime article banner

पीएम मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की अध्यक्षता में नीति आयोग (NITI Aayog) की गवर्निंग काउंसिल की इस बैठक में राज्‍य के समेकित विकास के लिए सीएम (CM Raghubar Das) ने जरूरी सुझाव भी दिए। इस बैठक में संभव है कि झरिया पुनर्वास पर भी अहम निर्णय लिया जाए। बता दें कि कुछ दिन पहले ही नीति आयोग (NITI Aayog) के उपाध्‍यक्ष राजीव कुमार (Rajiv Kumar, NITI Aayog) ने धनबाद के झरिया में कोयला खदानों के भूमिगत आग वाले इलाकों का दाैरा किया था। वे यहां की वर्तमान स्थिति और पुनर्वास योजनाओं का भौतिक आकलन करने पहुंचे थे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.