Move to Jagran APP

झारखंड BJP ने कांग्रेस के सत्याग्रह को बताया नौटंकी, कहा- ये लोग राहुल के समर्थन में अलग देश की मांग न कर दें

BJP Attacks Congress Over Satyagraha कांग्रेस के सत्याग्रह को भाजपा ने नौटंकी करार दिया है। प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा कि कहा कि कांग्रेस पार्टी को न्यायपालिका कानून व्यवस्था और संसद पर भरोसा नहीं है। इन्हें अब अलग न्यायालय अलग कानून और अलग संसद चाहिए। (फाइल फोटो)

By Pradeep singhEdited By: Prateek JainPublished: Sun, 26 Mar 2023 11:29 PM (IST)Updated: Sun, 26 Mar 2023 11:29 PM (IST)
झारखंड BJP ने कांग्रेस के सत्याग्रह को बताया नौटंकी, कहा- ये लोग राहुल के समर्थन में अलग देश की मांग न कर दें
कांग्रेस के सत्याग्रह को भाजपा ने नौटंकी करार दिया है।

रांची, राज्य ब्यूरो: कांग्रेस के सत्याग्रह को भाजपा ने नौटंकी करार दिया है। प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा कि कहा कि कांग्रेस पार्टी को न्यायपालिका, कानून व्यवस्था और संसद पर भरोसा नहीं है।

loksabha election banner

इन्हें अब अलग न्यायालय, अलग कानून और अलग संसद चाहिए, क्योंकि ये परिवार विशेष से आते हैं। कहीं कांग्रेस के लोग राहुल के समर्थन में अलग देश की मांग न कर बैठें।

कांग्रेस को देश की जनता नकार रही है तो इनकी बौखलाहट बढ़ती जा रही है। कांग्रेस पार्टी सत्ता के बिना ऐसे तड़प रही है, जैसे पानी के बिना मछली तड़पती है। अबतक कानून के तहत 32 सांसदों की सदस्यता समाप्त हो चुकी है, जिसमें छह भाजपा से जुड़े सांसद भी हैं।

कांग्रेस पार्टी बताए कि अदाणी से इतनी चिढ़ है तो फिर यूपीए शासन में 2010 में अदाणी को ऑस्ट्रेलिया में कोयला खदान क्यों मिली और इंडोनेशिया में पोर्ट और रेल सुविधा विस्तार की स्वीकृति क्यों मिली।

राजस्थान में 65 हजार करोड़ का काम, छत्तीसगढ़ में कोयला खदान, बंगाल में तृणमूल सरकार में 15 हजार करोड़ का काम क्यों मिला? उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को पिछड़े समाज के अपमान की सजा मिली है।

प्रदेश महामंत्री एवं राज्यसभा सदस्य आदित्य साहू, डा. प्रदीप वर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष विधायक जेपी पटेल, भाजपा के मुख्य सचेतक बिरंची नारायण, नवीन जायसवाल, विधायक ढुलू महतो , प्रदेश मंत्री मुनेश्वर साहू, विधायक मनीष जायसवाल आदि ने भी कड़ी निंदा करते हुए कहा कि पिछड़ा समाज झारखंड में कांग्रेस को सबक सिखाने के लिए कमर कस चुका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.