Move to Jagran APP

सीआरपीएफ को हरा हॉकी झारखंड क्वार्टर फाइनल में

झारखंड की महिला हॉकी टीम सीनियर नेशनल महिला हॉकी चैंपियनशिप के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 05 Feb 2020 01:58 AM (IST)Updated: Wed, 05 Feb 2020 01:58 AM (IST)
सीआरपीएफ  को हरा हॉकी झारखंड क्वार्टर फाइनल में
सीआरपीएफ को हरा हॉकी झारखंड क्वार्टर फाइनल में

जागरण संवाददाता, रांची: झारखंड की महिला हॉकी टीम सीनियर नेशनल महिला हॉकी चैंपियनशिप के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गई है। मंगलवार को कोल्लम (केरल) केरल में खेले गए मैच में झारखंड ने सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स (सीआरपीएफ) को 1-0 से पराजित किया। मैच के तीसरे मिनट में ही झारखंड की तेजतर्रार फॉरवर्ड अलबेला रानी टोप्पो ने शानदार मैदानी गोल कर टीम को बढ़त दिला दी। जो अंत तक कायम रही। सीआरपीएफ मं आठ खिलाड़ी झारखंड की थी। झारखंड टीम में अजंलि बिंझिया, ॅमिता खलखो, दीप्ति टोप्पो, रोपनी कुमारी, दीप्ति कुल्लू, सुभाषी हेमरोम, रजनी केरकेट्टा, अलबेला रानी टोप्पो, प्रीति मिंज, निक्की कुल्लू, शम्मी बाड़ा, संगीता कुमारी, दिव्या डुंगडुंग, मरियम सोरेंग, महिमा टेटे, ब्यूटी डुंगडुंग, रेशमा सोरेंग, माधुरी मिंज शामिल है।

loksabha election banner

----------------

आरसीए ब्लू की जीत में हर्ष का शतक

जागरण संवाददाता, रांची : बी डिवीजन क्रिकेट लीग में मंगलवार को आरसीए ब्लू ने आरसीए ग्रीन को 109 रनों से पराजित किया। डीआइजी मैदान में खेले गए मैच में आरसीए ब्लू की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 35 ओवरों में 3 विकेट पर 281 रनों का स्कोर खड़ा किया। हर्ष ने 103, कुणाल ने 65, अब्दिुर ने 48, बॉबी ने 39 रनों की पारी खेली। ग्रीन के जिशान को दो विकेट मिला। जवाब में ग्रीन की टीम 28.5 ओवरों में 172 रनों पर सिमट गई। जिशान ने 46, विवेक ने 25 रन बनाये। ब्लू के सत्यम को तीन व बॉबी को दो विेकट मिला।

------------

मेकॉन सात विकेटों से जीता

जागरण संवाददाता, रांची: रांची जिला गौरव सिंह मेमोरियल सुपर डिवीजन क्रिकेट लीग में मंगलवार को मेकॉन ने यूनिक सीसी को सात विकेट से पराजित किया। मेकॉन स्टेडियम में यूनिक सीसी की टीम पहले खेलते हुए 13.5 ओवरों में 57 रनों पर सिमट गई। सिद्वार्थ ने 10 रन बनाये। मेकॉन के अरुण व अमित को 3-3, विशाल व अभिषेक को दो-दो विकेट मिला। जवाब में मेकॉन की टीम 6.3 ओवरों में 3 विकेट पर 58 रन बना लिए। प्रदीप ने नाबाद 18, सत्यम ने 14, अभिषेक ने 13 रन बनाए। यूनिक के सौमिक को दो, कनिष्क को एक विकेट मिला।

----------

साई धुर्वा की शानदार जीत

जागरण संवाददाता, रांची: रांची जिला अंडर-14 क्रिकेट में मंगलवार को साई धुर्वा ने ओरमाझी सीसी को 27 रनों से पराजित किया डीआइजी मैदान में खेले गये मैच में साई धुर्वा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 30.2 ओवरों में 227 रनों पर आउट हो गई। अनिकेत ने 61, सचिन ने 50 रन बनाये। ओरमाझी के सूरज को चार, निखिल को तीन व पीयुष को दो विकेट मिला। जवाब में ओरमाझी की टीम 32.1 ओवरों में 200 रनों पर सिमट गई। अभिनीत ने नाबाद 58, सूरज ने 22, नीरज ने 17 रन बनाये। साई के सचिन व लक्ष्य को 3-3 व आर्यन को दो विकेट मिला।

----------

संत माइकल ने डीएवी कपिलदेव को हराया

जागरण संवाददाता, रांची: संत माइकल की टीम राची जिला अंतर स्कूल अंडर-16 क्रिकेट में मंगलवार को डीएवी कपिलदेव को 4 विकेट से पराजित किया। डीएवी की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 25.1 ओवरों में 132 रनों पर सिमट गई। अरीन ने 27, सौरव ने 23, वैभव ने 19 रन बनाये। माइकल के अजय को चार व विशाल को दो विकेट मिला। जवाब में माइकल की टीम 27.5 ओवरों में 6 विकेट पर 135 रन बनाकर मैच जीत लिया। विजय ने 44, बलराम ने 25 रनों की पारी खेली। डीएवी के अरीन को तीन व सौरभ को दो विकेट मिला।

----------

जस्टिस सीसी ने साई धुर्वा को हराया

जागरण संवाददाता, रांची: सात्विक मेमोरियल ए डिवीजन क्रिकेट लीग में मंगलवार को जस्टिस सीसी ने साई धुर्वा को दो विकेट से पराजित किया। साई धुर्वा की टीम पहले खेलते हुए 33.2 ओवरों में 130 रनों पर सिट गई। प्रशात ने 41, जुलसन ने 15, रुपेश ने 13 रन बनाये। जस्टिस से रंजन को चार, आसिफ को तीन व सहद को दो विकेट मिला। जवाब में जस्टिस सीसी की टीम 30.4 ओवरों में 8 विकेट पर 134 रन बना लिए। सफुल्लाह ने नाबाद 50, अनिमेष ने 23, राजेश ने 12 रन बनाये। साई धुर्वा के उत्कर्ष को चार व फैजल को दो विकेट मिला।

-----------

राची विवि ताइक्वाडो टीम का चयन नौ को

जागरण संवाददाता, रांची : राची विश्वविद्यालय ताइक्वाडो महिला एवं पुरुष टीम के गठन हेतु चयन ट्रायल 9 फरवरी को आयोजित किया जाएगा। चयन ट्रायल धुर्वा स्थित एसवी पब्लिक स्कूल में होगा। अधिक जानकारी के लिए राची जिला ताइक्वाडो संघ के महासचिव मिथलेश कुमार सिंह के मोबाइल नंबर 9709011760 से संपर्क कर सकते है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.