खास बातें

  • 25 नवंबर को किया जाएगा कार्यक्रम का प्रसारण
  • चार लाइफ लाइन का प्रयोग कर 10 सवालों का दे चुके हैैं जबाव
  • मुंबई के रहने वाले प्रशांत ने आइआइटी मद्रास से किया है एमटेक
  • 2008 में बोकारो स्टील प्लांट में ज्वाइन की नौकरी

बोकारो, जासं। बोकारो स्टील प्लांट के प्रबंधक प्रशांत कालबेंडे केबीसी (कौन बनेगा करोड़पति) के हॉट सीट पर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के सवालों का जबाव देते नजर आएंगे। उनके इस कार्यक्रम को 11 व 12 नवंबर को मुंबई में शूट किया गया है। टेलीविजन पर इसका प्रसारण 25, 26 व 27 नवंबर को किया जाएगा। 

प्रशांत ने 10 सवालों का दिया जवाब

प्रशांत ने केबीसी के हॉट सीट पर बैठ कर दस सवालों का जवाब दिया है। इस दौरान उन्होंने सभी चार लाइफ लाइन का इस्तेमाल कर लिया था। जागरण से दूरभाष पर बातचीत के क्रम में उन्होंने कहा कि वे बचपन से ही महानायक अमिताभ बच्चन के दीवाने रहे हैैं। उनकी मूवी देखकर अक्सर उनसे मिलने का सपना सजाया करते थे और कौन बनेगा करोड़पति के मंच से यह साकार हो गया।

दो नवंबर को केबीसी की ओर से दूरभाष पर सूचना दी गई थी कि उनका चयन इस प्रतियोगिता के लिए हुआ है। उसकी शूटिंग के लिए उन्हें आना पड़ेगा।  मुंबई निवासी प्रशांत ने बीटेक के बाद आइआइटी मद्रास से एमटेक किया। इसके बाद 2008 में बोकारो स्टील प्लांट में नौकरी ज्वाइन की। वर्तमान में वे बोकारो के सेक्टर चार एफ में रहते हैं।

उन्होंने कहा कि हॉट सीट पर बैठने से पूर्व अमित जी का पैर छुआ। उनको सामने देख काफी प्रसन्नता हुई। साथ में पत्नी दीपाली के अलावा माता, भाई, बहन, सास व ससुर भी थे। कहा कि हॉट सीट पर अमिताभ बच्चन के सामने बैठने पर दबाव रहता है। उनके हाथ से चेक लेते समय शरीर रोमांचित हो गया था। यह जीवन का सुखद क्षण था।

Posted By: Alok Shahi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस