Move to Jagran APP

Jharkhand News: इस शर्त को पूरा करो और झारखंड में JDU का टिकट पाओ, नीतीश कुमार की पार्टी का बड़ा एलान

Jharkhand News झारखंड जदयू के प्रदेश अध्यक्ष सह राज्यसभा सदस्य खीरू महतो ने प्रदेश पार्टी नेताओं को विधानसभा चुनाव में जुट जाने को कहा है। उन्होंने शनिवार को डीबडीह स्थित पार्टी कार्यालय में हुई बैठक में सदस्यता अभियान में तेजी लाने पर जोर दिया। साथ ही विधानसभावार सम्मेलन आयोजित करने एवं मतदाताओं को पार्टी के कार्यक्रमों से जोड़ने के लिए कार्य योजना तैयार करने के निर्देश दिए।

By Neeraj Ambastha Edited By: Sanjeev Kumar Sun, 16 Jun 2024 12:08 PM (IST)
जेडीयू ने झारखंड में टिकट पाने की रखी शर्त (जागरण)

राज्य ब्यूरो, रांची। Jharkhand Political News: जदयू के प्रदेश अध्यक्ष सह राज्यसभा सदस्य खीरू महतो ने प्रदेश पार्टी नेताओं को विधानसभा चुनाव में जुट जाने को कहा है। उन्होंने शनिवार को डीबडीह स्थित पार्टी कार्यालय में हुई बैठक में सदस्यता अभियान में तेजी लाने पर जोर दिया। साथ ही विधानसभावार सम्मेलन आयोजित करने एवं मतदाताओं को पार्टी के कार्यक्रमों से जोड़ने के लिए कार्य योजना तैयार करने के निर्देश दिए।

15000 सदस्य बनाओ पार्टी का टिकट पाओ

उन्होंने कहा कि न्यूनतम 15000 सदस्य वाले नेताओं को ही आगामी विधानसभा क्षेत्रों में टिकट देने पर विचार किया जाएगा। इस मानक को अनिवार्य रूप से लागू किया जाएगा। बैठक में पूर्व मंत्री सुधा चौधरी, पूर्व विधायक कामेश्वर दास, डा. आफ़ताब जमील, त्रिवेणी वर्मा, श्रवण कुमार, भगवान सिंह, संजय सिंह, सागर कुमार, पिंटू सिंह आदि उपस्थित हुए।

 ये भी पढ़ें

Jharkhand News: झारखंड के दो सांसदों ने मंत्री बनते ही कर दिया बड़ा एलान, पीएम मोदी भी हो जाएंगे खुश

Dhanbad News: 'ढुलू महतो जीत तो गए लेकिन अब...', मच गया हंगामा; सुरक्षाकर्मियों को आना पड़ा आगे