Move to Jagran APP

रातू में तीन बंद घरों से नकदी सहित लाखों के जेवरात चोरी

थाना क्षेत्र के चटकपुर में चोरों ने सोमवार की रात तीन बंद घरों से नकदी सहित लाखों के

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Oct 2020 10:08 PM (IST)Updated: Tue, 20 Oct 2020 10:08 PM (IST)
रातू में तीन बंद घरों से नकदी सहित लाखों के जेवरात चोरी
रातू में तीन बंद घरों से नकदी सहित लाखों के जेवरात चोरी

रातू : थाना क्षेत्र के चटकपुर में चोरों ने सोमवार की रात तीन बंद घरों से नकदी सहित लाखों के जेवरात की चोरी कर आराम से निकल गए। चोरी की जानकारी तब हुई, जब कुछ अगल-बगल के लोगों ने मंगलवार सुबह घर का ताला टूटा देखा। तब इसकी जानकारी घरवालों को दी गई। जानकारी के अनुसार चोरों ने सोमवार रात चटकपुर शातिनगर के धनराज साहू, राजेश साहू व किरण देवी के बंद घर का ताला तोड़कर घर से नकदी सहित लाखों के जेवरात व कीमती सामान उठा ले गए। चोरी गए एक घर के मालिक धनराज साहू अपने स्वजनों के साथ एक सप्ताह पहले गाव गए हुए थे। धनराज साहू के भाई सुनील साहू चटकपुर में रहते हैं। मंगलवार की सुबह जब वह धनराज के घर गए, तो देखा कि मुख्यद्वार के ताले टूटे हुए हैं। अंदर जाकर देखने पर सामान भी बिखरा दिखा। अलमारी भी टूटी हुई थी। भाई से पूछताछ के बाद पता चला कि अलमारी में दस हजार नकद के अलावा जेवरात व अन्य सामान थे, जो सभी चोरों के हाथ लग गए। चोरों ने एक ही रात मोहल्ले के दो अन्य बंद घरो को भी निशाना बनाया। चोरों ने राजेश साहू और किरण देवी के घर के दरवाजे में लगे ताले को तोड़ कर भी नकदी, एलसीडी व जेवरात की चोरी कर ली। तीनों चोरी में चोरों के हाथ लाखो के जेवरात के अलावा कीमती सामान लगे हैं। स्थानीय लोगों ने चोरी की सूचना रातू पुलिस को दी। रातू पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच सबसे पहले फिंगर प्रिंट दस्ते को बुलाया। फिंगर प्रिंट की टीम ने कुछ निशान उठाए, लेकिन उससे कोई सफलता पुलिस को नहीं मिली। चोरी को लेकर धनराज के भाई सुनील साहू ने रातू थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। रातू पुलिस इसकी जाच कर रही है।

loksabha election banner

----

ट्रैक्टर व जेसीबी से बैट्री की चोरी

रातू : मखमंदरो चौक से पुरियो तक बनने वाली निर्माणाधीन सड़क में काम पर लगे ट्रैक्टर व जेसीबी से सोमवार रात अपराधियो ने बैट्री की चोरी कर ली। दोनों जेसीबी संवेदक और ट्रैक्टर मुखिया ज्योति देवी व कोमल टोप्पो की है। मुखिया ज्योति देवी ने बताया कि चोरी के संबंध में रातू थाने में लिखित सूचना दे दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.