Move to Jagran APP

IND vs RSA 2nd ODI in Ranchi: आनलाइन टिकट लेने वाले लोग JSCA स्टेडियम मैनेजमेंट से क्यों है नाराज, VIDEO

INDvsRSA 2nd ODI in Ranchi राजधानी रांची में 9 अक्टूबर को भारत बनाम साउथ अफ्रीका का दूसरा वनडे मैच खेला जाएगा। इसको लेकर कल से ही टिकट की ब्रिकी शुरू है। आज दूसरे दिन आनलाइन टिकट लेने वाले लोग जेएससीए स्टेडियम मैनेजमेंट से नाराज दिखें वीडियो देखें...

By Jagran NewsEdited By: Sanjay KumarPublished: Fri, 07 Oct 2022 02:20 PM (IST)Updated: Fri, 07 Oct 2022 02:22 PM (IST)
IND vs RSA 2nd ODI in Ranchi: आनलाइन टिकट लेने वाले लोग JSCA स्टेडियम मैनेजमेंट से क्यों है नाराज, VIDEO
INDvsRSA 2nd ODI in Ranchi: भारत बनाम साउथ अफ्रीका दूसरा वनडे मैच के टिकट बिक्री का दूसरा दिन।

रांची, जासं। INDvsRSA 2nd ODI in Ranchi झारखंड की राजधानी रांची के जेएससीए स्टेडियम में 9 अक्टूबर को भारत बनाम साउथ अफ्रीका का दूसरा वनडे मैच खेला जाएगा। इसको लेकर कल से टिकट की ब्रिकी शुरू कर दी गई है। टिकट बिक्री के दूसरे दिन यानी आज शुक्रवार को आफलाइन से ज्यादा आनलाइन टिकट लेने वाले लोगों की भीड़ टिकट काउंटर पर उमड़ पड़ी। जेएससीए स्टेडियम मैनेजमेंट के द्वारा आनलाइन टिकट देने के लिए सिर्फ एक काउंटर रखा गया। जिससे लोगों को काफी परेशानी हुई। इससे टिकट लेने वाले लोग काफी नाराज दिखें।

loksabha election banner

बता दें कि आनलाइन टिकट कटाने वालों को अपने स्कैन कोड और आधार कार्ड दिखाकर स्टेडियम गेट से टिकट लेना है। वहीं आफलाइन टिकट काउंटर की खिड़की पर गिने चुने लोग ही दिखे।

आनलाइन टिकट लेने वाले लोगों का क्या है कहना...

आनलाइन टिकट कटाने वाले दर्शकों का कहना है कि ज्यादा पैसा देकर टिकट कटाने का हमें फायदा नहीं मिला। सुबह से लाइन में लगे हुए हैं। महिला और पुरुषों के लिए भी सिर्फ एक ही काउंटर बनाया गया है। मैनेजमेंट की तरफ से कोई व्यवस्था नहीं की गई है। मैनेजमेंट का फैलीयेर साफ दिख रहा है। मौके पर प्रशासन के द्वारा सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर 35 जवान तैनात है। इन सबके बावजूद 9 अक्टूबर को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले दूसरे वनडे मुकाबले को देखने के लिए क्रिकेट प्रेमियों में भारी उत्साह नजर आ रहा है।

जेएससीए स्टेडियम में अब तक हुए अंतरराष्ट्रीय मैच

रांची के जेएससीए स्टेडियम में 2016 में पहला अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच खेला गया था, जो मैच टी-20 मैच था। यह 12 फरवरी 2016 को संपन्न हुआ था। यह मैच भारत व श्रीलंका की टीमों के बीच हुआ था। इसके बाद 2017 में टी-20 मैच हुआ, जो 7 अक्टूबर को हुआ था। भारत और आस्ट्रेलिया की टीम के बीच हुआ था। इसके बाद वर्ष 2019 में भारत और न्यूजीलैंड की टीम के बीच T-20 मैच खेला गया था, यह मैच 19 नवंबर को हुआ था। जेएससीए स्टेडियम में अब तक कुल दस अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच हो चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.