Move to Jagran APP

JPSC Exam 2021: आवेदकों को बड़ी राहत, आवेदन में कोई गड़बड़ी हो तो ऐसे सुधारें; देखें Details

JPSC Recruitment 2021 Jharkhand News Jharkhand Samachar झारखंड लोक सेवा आयोग ने आवेदकों को बड़ी राहत दी है। आवेदक जेपीएससी परीक्षा 2021 के ऑनलाइन आवेदन में हुई त्रुटि में जरूरी सुधार कर सकते हैं। जेपीएससी ने इसके लिए आवेदकों को दो से पांच अप्रैल तक समय दिया है।

By Alok ShahiEdited By: Published: Fri, 26 Mar 2021 08:56 PM (IST)Updated: Sat, 27 Mar 2021 02:38 PM (IST)
JPSC Exam 2021: आवेदकों को बड़ी राहत, आवेदन में कोई गड़बड़ी हो तो ऐसे सुधारें; देखें Details
JPSC Recruitment 2021: झारखंड लोक सेवा आयोग ने आवेदकों को बड़ी राहत दी है। आप अपने आवेदन में सुधार करें।

रांची, राज्य ब्यूरो। JPSC Recruitment 2021, Jharkhand News, Jharkhand Samachar झारखंड लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित होनेवाली संयुक्त सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा में शामिल होने के लिए ऑनलाइन आवेदन भरनेवाले अभ्यर्थी आवेदन में हुई त्रुटि में सुधार कर सकते हैं। आयोग ने इसके लिए अभ्यर्थियों को एक मौका प्रदान किया है। इसके लिए दो से पांच अप्रैल तक आयोग का लिंक खुला रहेगा। लिंक खोलने के लिए अभ्यर्थियों का रजिस्ट्रेशन नंबर यूजर आइडी तथा डेट ऑफ बर्थ पासवर्ड का काम करेगा।

prime article banner

झारखंड लोक सेवा आयोग ने त्रुटि में सुधार के लिए विभिन्न स्टेप की जानकारी अपनी वेबसाइट पर जारी कर दी है। अभ्यर्थी मोबाइल नंबर तथा ई-मेल आइडी के अलावा अन्य त्रुटि में सुधार कर सकते हैं। बता दें कि कुछ अभ्यर्थियों ने ऑनलाइन आवेदन के क्रम में कुछ त्रुटि होने की जानकारी देते हुए आयोग से उसमें सुधार के लिए एक अवसर की मांग की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.