Move to Jagran APP

पत्‍नी घर छोड़कर भाग गई तो पति ने फांसी लगा ली Koderma News

Jharkhand Hindi Samachar. पत्नी के भाग जाने के बाद युवक हर रोज नशा करके घर वापस लौटता था। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Wed, 01 Jul 2020 10:16 AM (IST)Updated: Wed, 01 Jul 2020 10:16 AM (IST)
पत्‍नी घर छोड़कर भाग गई तो पति ने फांसी लगा ली Koderma News
पत्‍नी घर छोड़कर भाग गई तो पति ने फांसी लगा ली Koderma News

कोडरमा, जासं। कोडरमा जिले के तिलैया थाना क्षेत्र के गैस गोदाम गली में 35 वर्षीय मनोज केसरी पिता लखन केसरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या के इस मामले को लेकर मंगलवार देर रात तिलैया थाने की पुलिस मृतक युवक के घर पहुंची और घटना के संबंध में परिजनों से जानकारी ली। घटना के पीछे पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है। परिजनों के मुताबिक मृतक की पत्नी उसे छोड़कर भाग गई है। इसके कारण युवक डिप्रेशन में था।

loksabha election banner

हालांकि पत्नी के भाग जाने के बाद युवक हर रोज नशा करके घर वापस लौटता था। वहीं घटना के बाद परिजनों ने पुलिस के पहुंचने से पहले ही फांसी के फंदे से शव को उतार लिया था, ऐसे में पुलिस को भी मामले की छानबीन में परेशानी हुई। वहीं आत्महत्या में इस्तेमाल किया गया फाँसी का फंदा भी बरामद नहीं हो पाया है।

तिलैया थाना के एएसआइ जी केवट की अगुवाई में पहुंची पुलिस फिलहाल इस मामले को प्रथम दृष्टया आत्महत्या मान कर चल रही है और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि पुलिस को भी घटना के पीछे परिजनों के द्वारा बताई गई वजहों पर विश्वास नहीं हो रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.