लोहरदगा, जागरण संवाददाता। लोहरदगा-रांची मुख्य पथ में शहरी क्षेत्र के पतराटोली के समीप सोमवार अपराह्न एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। इस दुर्घटना में एक ही गांव के दो छात्रों की मौत सड़क हादसे में हो गई है। दोनों ही किशोर थे। 11वीं के छात्र थे। 11वीं की परीक्षा देने के लिए लोहरदगा शहरी क्षेत्र के उर्सुलाईन कॉन्वेंट बालिका उच्च विद्यालय स्थित परीक्षा केंद्र में आए हुए थे। परीक्षा संपन्न होने के बाद दोनों वापस मोटरसाइकिल से कुडू थाना क्षेत्र के सुंदुरु गांव स्थित अपने घर लौट रहे थे।

सुंदरू गांव के रहने वाले थे दोनों छात्र

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि पतराटोली के समीप एक तेज रफ्तार बॉक्साइट लदे ट्रक ने मोटरसाइकिल को अपनी चपेट में ले लिया। इस घटना में मौके पर ही दोनों छात्रों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान कुडू थाना क्षेत्र के सुंदरू गांव निवासी इम्तियाज़ खान के पुत्र सोहेल खान और मुमताज अंसारी के पुत्र आबिद अंसारी के रूप में हुई है।

घटना के बाद गांव में पसरा मातम

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है। जबकि चालक मौके से फरार होने में कामयाब रहा। इधर घटना के बाद गांव में शोक की लहर दौड़ गई है। स्वजन का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस शव के पोस्टमार्टम सहित आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है। एक ही गांव के दो किशोर की मौत से गांव में मातम छा गया है। इस घटना को लेकर लोगों में काफी आक्रोश है। लोगों ने प्रशासन से तेज रफ्तार वाहनों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

Edited By: M Ekhlaque