Move to Jagran APP

हेमंत जी, किसे बेवकूफ बना रहे... अवैध खनन में आपके ही चेले-चमचों का कब्जा... बाबूलाल ने कसा तंज

Hemant Soren vs Babulal Marandi झारखंड में अवैध खनन पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने एक रोज पहले अफसरों को कड़ी चेतावनी दी थी। उनके इस तेवर पर भाजपा नेता बाबूलाल मरांडी ने तंज कसते हुए कहा है- किसे बेवकूफ बना रहे। सब जगह तो आपके ही चेले-चमचों का कब्जा है।

By M EkhlaqueEdited By: Published: Sun, 22 May 2022 11:53 AM (IST)Updated: Sun, 22 May 2022 11:54 AM (IST)
हेमंत जी, किसे बेवकूफ बना रहे... अवैध खनन में आपके ही चेले-चमचों का कब्जा... बाबूलाल ने कसा तंज
Hemant Soren vs Babulal Marandi: हेमंत जी, किसे बेवकूफ बना रहे... अवैध खनन में आपके ही चेले-चमचों का कब्जा

रांची, राज्य ब्यूरो। झारखंड में हो रहे अवैध खनन को गंभीरता से लेते हुए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने इस कार्य में लिप्त लोगों पर सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया है। उन्होंने खनन माफियाओं के खिलाफ अधिकािरियों को विशेष अभियान चलाने को कहा है। बकायदा शनिवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए सीएम ने सभी डीसी को हिदायत दी है कि हर हाल में शिकायतों पर त्वरित कार्रवाई की जाए। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के इस सख्त तेवर पर विपक्षी दल भाजपा ने तंज कसा है। भाजपा ने मुख्यमंत्री के इस वक्तव्य पर कहा कि, किसे बेवकूफ बना रहें हैं, सब जगह आपके ही चेलो-चमचों का कब्जा है। भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने रविवार को ट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री पर निशाना साधा।

loksabha election banner

बैकफुट पर काहे जा रहे, पब्लिक सब जान गई है

बाबूलाल मरांडी ने मुख्यमंत्री के अवैध खनन हुआ तो खैर नहीं वाले बयान पर कहा, सत्तर चूहे खाकर बिल्ली हज को चली, वाली कहावत चरितार्थ हो रही है। मुख्यमंत्री को सीधे संबोधित करते हुए कहा कि, ऐसी बयानबाजी कर किसे बेवकूफ बना रहे हैं आप। कलई खुलने लगी तो बैकफुट पर काहे जा रहे हैं। पब्लिक सब जान गई है।

दागदार अफसरों को काली कमाई का जरिया बनाया

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि लोग जान गए हैं कि साहिबगंज से लेकर रांची के अनगड़ा तक खदानों पर आपके और आपके चेले-चमचों का ही कब्जा है। विभाग के मंत्री भी हैं आप। एक कमाऊ अफसर पकड़ी गई तो आपकी पार्टी उसके बचाओ में रैलियां कर रही थी और आप ईडी द्वारा 19 करोड़ से ज्यादा नोट पकड़े जाने को गीदड़ भभकी बता रहे थे। यह भी कहा कि सत्ता के नशे में चूर होकर आपने तो महत्वपूर्ण जगहों पर चुन-चुन कर मनी मेकर विवादास्पद अफसरों को ही बैठाया। दागदार अफसरों को काली कमाई का जरिया बनाने और उन्हें राजनैतिक विरोधियों पर दमनात्मक कार्रवाई का औजार की तरह इस्तेमाल करने का परिणाम भी तो आपको ही भुगतना पड़ेगा, न।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.