Move to Jagran APP

एचईसी कर्मियों ने मनाया पतंग उत्‍सव, निदेशक कार्मिक ने उड़ाई सबसे ऊंची पतंग Ranchi News

Jharkhand News निदेशक कार्मिक एमके सक्सेना ने कहा कि मकर सक्रांति के दिन कार्य दिवस होने के कारण इसे रविवार को मनाया जा रहा है। भाईचारगी और आपसी सौहार्द को बढ़ावा देने के लिए पतंग उत्सव कार्यक्रम आयोजित किया गया है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Sun, 10 Jan 2021 02:27 PM (IST)Updated: Sun, 10 Jan 2021 02:31 PM (IST)
एचईसी कर्मियों ने मनाया पतंग उत्‍सव, निदेशक कार्मिक ने उड़ाई सबसे ऊंची पतंग Ranchi News
पतंग उत्‍सव में मौजूद एईसी के अधिकारी व अन्‍य। जागरण

रांची, जासं। मकर संक्रांति के पूर्व ही एचईसी के अधिकारी और कर्मचारियों ने एचईसी परिसर में  पतंग उड़ा कर पतंग उत्सव मनाया। एचईसी के निदेशक कार्मिक एमके सक्सेना और निदेशक मार्केटिंग राणा एस चक्रवर्ती सहित विभिन्न प्लांटों के जीएम ने शाखा मैदान में पतंग उड़ाई। रंग-बिरंगे पतंगों के संग एचईसी कर्मियों के परिवार मैदान में एकत्रित हुए और पतंगबाजी की। किसी को सबसे ऊंचा पतंग उड़ाने की प्रतिस्पर्धा थी तो किसी में एक दूसरे के पतंग को काटने की होड़ लगी हुई थी।

loksabha election banner

एक उत्सव के तौर पर सैकड़ों की संख्या में एचईसी के कर्मी और उनके परिवार जन जुटे थे। सबसे ऊंची पतंग उड़ाने वालों में निदेशक कार्मिक एमके सक्सेना रहे। इस मौके पर सक्सेना ने बताया कि मकर सक्रांति के दिन कार्य दिवस होने के कारण इसे रविवार को मनाया जा रहा है। भाईचारगी और आपसी सौहार्द को बढ़ावा देने के लिए पतंग उत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया है।

राणा एस चक्रवर्ती ने कहा कि पहली बार एचईसी में पतंग उत्सव का आयोजन किया गया है। जो उत्साह इस उत्सव में देखने को मिला है, वही उत्साह उत्पादन में होना चाहिए। उन्होंने कहा कि एडवांस में मकर सक्रांति को मनाया जा रहा है। एचईसी अपने कर्मियों से यही चाहता है कि वर्क ऑर्डर का उत्पादन भी इसी तरह एडवांस में पूरा हो ताकि एचईसी का भविष्य और सुनहरा हो। इस मौके पर हटिया प्रोजेक्ट वर्कर्स यूनियन के महामंत्री राणा संग्राम सिंह, एसएससी के तीनों प्लांट के जीएम, प्रशांत कुमार सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.