Move to Jagran APP

हजारीबाग में दलित नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म, पांच युवकों ने किया गंदा काम Hazaribagh News

Hazaribagh Crime News Jharkhand Hindi News घटना में गांव के ही पांच युवकों के शामिल होने की बात सामने आ रही है। बताया गया कि करम पर्व को लेकर रात में आर्केस्ट्रा चल रहा था। इसी दौरान घटना हुई। पीड़‍िता को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Mon, 20 Sep 2021 06:36 PM (IST)Updated: Mon, 20 Sep 2021 09:03 PM (IST)
हजारीबाग में दलित नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म, पांच युवकों ने किया गंदा काम Hazaribagh News
Hazaribagh News, Jharkhand Hindi News घटना में गांव के ही पांच युवकों के शामिल होने की बात आ रही है।

दारु (हजारीबाग), जासं। हजारीबाग जिले के दारू थाना अन्तर्गत रामदेवखरीका पंचायत के गोपलो गांव की एक दलित नाबालिग बालिका से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना में गांव के ही पांच युवकों के शामिल होने की बात सामने आ रही है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि‍ 17 सितंबर की रात करम पर्व को लेकर गांव में आर्केस्ट्रा का कार्यक्रम था। इस दौरान बालिका शौच के लिए विद्यालय की ओर गई थी। वहीं मौका पाकर पांच युवकों ने घटना को अंजाम दिया। बाद में जब लड़की की हालत खराब हुई तो उसने परिजनों को इसकी जानकारी दी।

loksabha election banner

पीड़िता को परिजनों ने गंभीर हालत में इलाज के लिए शेख भिखारी मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना को लेकर महिला थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की धर-पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है। इधर पीड़िता को इंसाफ दिलाने के लिए भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश मंत्री विशाल वाल्मीकि, सबरी सेना के रोहित राम सहित अनुसूचित जाति समाज के कई लोगों द्वारा पहल की जा रही है।

मवेशी तस्कर गिरफ्तार, तीन मवेशी सहित पिकअप वैन जब्त

इचाक थाना क्षेत्र के हदारी गांव निवासी प्रेम मेहता (पिता ब्रजकिशोर उर्फ बंगाली मेहता) को इचाक थाना की पुलिस ने मवेशी तस्करी के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। उसे पुलिस ने रविवार मध्य रात्रि तीन मवेशियों के साथ पकड़ा। इस बाबत थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि तस्कर इचाक के कुरहा निवासी प्रेम मेहता तीन बैल को पिकअप वाहन एचआर 38 एन 4950 में लोड कर कसाई के पास बेचने ले जा रहा था। पुलिस गश्ती की गाड़ी देखकर उसने भागने का प्रयास किया।

इसी दौरान रात्रि गश्ती दल एएसआइ अनिल राम के नेतृत्व में रात को दो बजे उसे खदेड़ कर इचाक बाजार में धर दबोचा गया। आरोपी पर इचाक थाना में इस बाबत कांड संख्या 217/21 प्राथमिकी दर्ज की गई है। ज्ञात हो कि इचाक क्षेत्र में सख्ती के बावजूद मवेशी तस्करी की जा रही है। 15 दिन पूर्व भी इचाक थाना की पुलिस ने ग्रामीणों की सूचना पर दो मवेशी तस्कर को चार मवेशी के साथ बरियठ में पकड़ा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.