Move to Jagran APP

लोहरदगा में युवती का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी रांची के परवेज अंसारी व मोहम्मद शहजाद गिरफ्तार

Jharkhand Crime News Lohardaga Samachar Ranchi Crime Update लोहरदगा के कुडू थाना क्षेत्र के लापुर चीरना जंगल से युवती को बरामद किया गया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद मामले का खुलासा हुआ है। घटना के बाद दोनों आरोपित पीड़िता को जंगल में ही छोड़कर फरार हो गए थे।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Wed, 18 Aug 2021 07:10 PM (IST)Updated: Thu, 19 Aug 2021 07:55 AM (IST)
लोहरदगा में युवती का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी रांची के परवेज अंसारी व मोहम्मद शहजाद गिरफ्तार
Jharkhand Crime News, Lohardaga Samachar, Ranchi Crime कुडू थाना क्षेत्र के लापुर चीरना जंगल से युवती को बरामद किया गया।

कुडू (लोहरदगा), जासं। लोहरदगा जिले के कुडू थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला बुधवार को प्रकाश में आया है। घटना विगत 14 अगस्त की है। स्थानीय पुलिस ने युवती को कुडू थाना क्षेत्र के लापुर चीरना जंगल से विगत 14 अगस्त को ही बरामद कर लिया था। मामले में मंगलवार की रात कुडू थाना पुलिस ने घटना में शामिल दोनों आराेपितों को गिरफ्तार कर लिया।

loksabha election banner

पुलिस ने पीड़िता के बयान पर कुडू थाना कांड संख्या 109/21 में रांची जिले के चान्हों थाना क्षेत्र के बलसोकरा गांव निवासी आसिम अंसारी के पुत्र परवेज अंसारी और बाबू अली के पुत्र मोहम्मद शहजाद को गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया। कुडू थाना प्रभारी अनिल उरांव का कहना है कि पीड़िता विगत 14 अगस्त को रांची जिले के मांडर बाजार गई हुई थी। यहां पर दोनों आरोपितों ने पीड़िता को मोटरसाइकिल से उसके घर पहुंचा देने की बात कहकर बैठा लिया।

इसके बाद पीड़िता को लापुर चीरना जंगल ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद दोनों आरोपित पीड़िता को जंगल में ही छोड़कर फरार हो गए। विगत 14 अगस्त को ही जंगल में जलावन की लकड़ी लाने गए ग्रामीणों ने पीड़िता को बेसुध देखकर इसकी सूचना कुडू थाना पुलिस काे दी थी।

इसके बाद कुडू थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता को इलाज के लिए कुडू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। यहां पीड़िता ने पुलिस को घटना की पूरी जानकारी दी। इसके बाद मामले में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस कार्रवाई में जुट गई। पुलिस ने दोनों आरोपितों को उनके घर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.