कांडी (गढ़वा), जासं। गढ़वा जिले के कांडी बाजार स्थित एक मोटरसाइकिल गैरेज में रविवार की देर रात दसवीं कक्षा की एक छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस मामले में तीन आरोपितों को घटना की ही देर रात गिरफ्तार कर लिया। सोमवार को तीनों आरोपितों को जेल भेज दिया गया है। गिरफ्तार आरोपितों में गैरेज का मालिक विजयमल कुमार (32 वर्ष), अविनाश मेहता (28 वर्ष) तथा ऋषि कुमार (25 वर्ष) शामिल हैं।

इनमें विजयमल कुमार तथा अविनाश मेहता शादीशुदा हैं। तीनों आरोपित कांडी बाजार के निवासी हैं। पीड़‍िता की मां ने बताया कि बेटी रविवार की देर शाम अपनी सहेली की बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए कांडी जाने की बात कहकर घर से निकली थी। रात में पता चला कि कुछ लोगों ने उसके साथ गलत किया है। इसी दौरान मोटरसाइकिल गैरेज में तीनों आरोपितों के किसी लड़की के साथ होने की भनक आसपास के लोगों को मिली। देखते ही देखते गैरेज के बाहर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई।

इसी बीच तीनों आरोपित गैरेज में लड़की को छोड़कर पीछे के दरवाजे से भाग निकले। बाद में वहां मौजूद लोगों के कहने पर पीड़‍िता ने गैरेज का बंद गेट खोला। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने पीड़ि‍ता से पूछताछ के बाद मोबाइल लोकेशन का पता कर तीनों आरोपितों को धर दबोचा। पीड़ि‍ता ने पुलिस को बताया कि वह अपने गांव से पैदल ही कांडी आ रही थी। इसी बीच एक आरोपित उसे अपनी मोटरसाइकिल पर लिफ्ट देकर कांडी ले आया और गैरेज में ले जाकर अपने दोस्तों के साथ दुष्कर्म किया।

Edited By: Sujeet Kumar Suman