Move to Jagran APP

झारखंड: प्रेमी के साथ पतरातू डैम से लौट रही युवती से सामूहिक दुष्‍कर्म, अब तक 4 दरिंदे गिरफ्तार

Patratu Dam Resort रामगढ़ के कुजू में एक युवती के साथ दरिंदगी हुई है। युवती अपने प्रेमी के साथ पतरातू डैम से घूमकर बाइक से वापस घर लौट रहीं थी।

By Alok ShahiEdited By: Published: Fri, 07 Feb 2020 12:02 PM (IST)Updated: Fri, 07 Feb 2020 08:01 PM (IST)
झारखंड: प्रेमी के साथ पतरातू डैम से लौट रही युवती से सामूहिक दुष्‍कर्म, अब तक 4 दरिंदे गिरफ्तार
झारखंड: प्रेमी के साथ पतरातू डैम से लौट रही युवती से सामूहिक दुष्‍कर्म, अब तक 4 दरिंदे गिरफ्तार

कुजू(रामगढ़), जेएनएन। झारखंड के रामगढ़ जिले के कुजू ओपी क्षेत्र के नयामोड़-आराकांटा मार्ग के ओवरब्रिज के पास गुरुवार की रात एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए समीप के बोंगावार गांव से चार युवकों को गिरफ्तार किया है। बताया गया कि युवकों ने युवती के प्रेमी के साथ मारपीट करते हुए पहले पैसे की मांग की। प्रेमिका को एटीएम से पैसे निकालने के लिए भेजा। इसी बीच चोरों ने मिलकर युवती के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

loksabha election banner

पीड़िता ने कुजू ओपी प्रभारी के समक्ष घटना की जानकारी देते हुए बताया कि वह अपनी बहन व सहेलियों के साथ बोलेरो में बैठकर पतरातू डैम घूमने गईं थी। उसने अपने प्रेमी को बोकारो, नावाडीह से पतरातू डैम बुला लिया था। घर लौटते वक्त वह अपने प्रेमी के साथ बाइक पर सवार हो गईं। गुरुवार की रात आठ बजे के करीब नयामोड़-आराकांटा मार्ग के ओवरब्रिज के पास उसके प्रेमी लघुशंका के लिए रूके।

इसी बीच चार-पांच युवक वहां पहुंचे और धमकी देते हुए प्रेमी के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। छोड़ने के एवज में 15 हजार रुपये की मांग करने लगे। पॉकेट में मात्र तीन सौ रुपये होने व एटीएम में पांच हजार रुपये होने की बात कही, तो वे लोग एटीएम जाकर पैसे निकाल कर आने को कहा।

उसके प्रेमी जब बाइक लेकर समीप के पैसे निकालने चले गए, इसी बीच चोरों युवकों ने मिलकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म करने के बाद वहां से भाग गया। देर रात को ही दोनों प्रेमी-प्रेमिका कुजू ओपी पहुंचकर पुलिस को इसकी सूचना दी। मामले में पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस प्राथमिकी दर्ज करने की तैयारी कर रही है। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.