Move to Jagran APP

तोरपा में पोते ने डंडे से पीट-पीट कर ली दादी की जान Ranchi News

आरोपित महेश का कहना है कि दादी केवल छोटे भाइयों को ही मानती थी जो उसे खटकता रहता था। उसे नहीं मानती थी इसलिए उसने उसकी हत्या कर दी।

By Alok ShahiEdited By: Published: Sat, 28 Mar 2020 03:11 PM (IST)Updated: Sat, 28 Mar 2020 03:23 PM (IST)
तोरपा में पोते ने डंडे से पीट-पीट कर ली दादी की जान Ranchi News
तोरपा में पोते ने डंडे से पीट-पीट कर ली दादी की जान Ranchi News

तोरपा,जासं। थाना क्षेत्र के सोनपुरगढ़ गांव में शुक्रवार की रात पोते ने अपनी दादी को लकड़ी के डंडे से मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित पोते को परिजन व गांववालों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। गांव वालों ने तोरपा थाना को सूचित किया। घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी सुदामा दास व एएसआई संदीप बनर्जी सोनपुरगढ़ पहुंचे और आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं, शव को शनिवार को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। 

prime article banner

शराब के नशे में की हत्या

मृतक की बहू पार्वती देवी ने बताया कि 70 वर्षीय सास मंगरी देवी शुक्रवार शाम 6 बजे के लगभग घर में थी। बाकी और सदस्य इधर उधर थे। इसी बीच उसके देवर बुतरू नायक का बेटा महेश नायक 22 वर्ष शराब के नशे में धुत होकर आया और मंगरी देवी के सिर में लकड़ी के डंडे से मार कर हत्या कर दी। परिजनों का कहना है कि महेश बार-बार शराब पी कर आता था और घर मे हो हल्ला करता रहता था। आरोपित महेश का कहना है कि दादी केवल छोटे भाइयों को ही मानती थी जो उसे खटकता रहता था। उसे नहीं मानती थी इसलिए उसने उसकी हत्या कर दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.