Move to Jagran APP

Jharkhand Road Accident: ट्रेलर की चपेट में आने से बच्ची की मौत, क्रिसमस पर मां के साथ जा रही थी चर्च

Jharkhand Road Accident रनियां थाना क्षेत्र के रायकेरा के पास अज्ञात ट्रेलर ने एक बच्ची को टक्कर मार दी। इससे बच्ची की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। शव को रनियां पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए खूंटी सदर अस्पताल भेज दिया है।

By Kanchan SinghEdited By: Published: Fri, 25 Dec 2020 12:18 PM (IST)Updated: Fri, 25 Dec 2020 08:38 PM (IST)
Jharkhand Road Accident: ट्रेलर की चपेट में आने से बच्ची की मौत, क्रिसमस पर मां के साथ जा रही थी चर्च
Jharkhand Road Accidentः अज्ञात ट्रेलर की चपेट में आने से बच्ची की मौत।

तोरपा(खूंटी)। खूंटी सिमडेगा मुख्य पथ के रनिया थाना क्षेत्र के रायकेरा के पास अज्ञात ट्रेलर ने एक बच्ची को टक्कर मार दी। इससे बच्ची की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। शव को रनिया पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए खूंटी सदर अस्पताल भेज दिया है।

loksabha election banner

जानकारी अनुसार रनिया तुरीगड़ा झरिया टोली के नाने तोपनो की पत्नी अनिता तोपनो व उसके साथ 3 साल के बेटे संदीप तोपनो तथा 7 वर्ष की बेटी प्रीति तोपनो एक आटो में सवार होकर रायकेरा क्रिसमस पर्व के मौके पर प्रार्थना करने चर्च जा रही थी। उस समय सुबह के लगभग 9 बज रहे थे। रायकेरा सड़क के किनारे अनिता आटो चालक को पैसे दे रही थी। वहीं आटो से उतर कर बच्ची प्रीति चर्च जाने के लिए सड़क पार कर रही थी।

इसी बीच एक अज्ञात ट्रेलर ने प्रीति को धक्का मार दिया। लगभग 20 मीटर दूर जाकर बच्ची गिरी। घटना स्थल के पास ही उसकी मौत हो गई।  वहीं ट्रेलर टक्कर मरते हुए खूंटी की ओर भाग गया। घटना के बाद ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। घटना स्थल से तोरपा व रनिया पुलिस को फोन कर सूचना दी गई। तोरपा पुलिस के एसआइ मनोज तिर्की तथा रनिया थाना प्रभारी रोशन सिंह घटना स्थल पहुंचे और शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस मामले के अनुसंधान में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.